नफरत की राजनीति करने वालों से “आप” का कोई संबंध नहीं, अपने किए पर माफी मांगे जरनैल: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी पंजाब के पूर्व प्रदेश उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर इंचार्ज रहे संदीप सैनी ने पार्टी कार्यालय से एक प्रैस बयान जारी करते हुए कहा कि दिल्ली के पूर्व विधायक जरनैल सिंह द्वारा जो हिंदू देवी देवताओं के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी की गई है, उसकी पार्टी घोर निंदा करती है और ऐसी मानसिकता रखने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करती है।

Advertisements

संदीप सैनी ने कहा कि ऐसी मानसिकता रखने वाले लोग हर धर्म में पाए जाते हैं और यह लोग समाज के साथ-साथ देश के भी दुश्मन हैं। क्योंकि, यह देश के आपसी भाईचारे को तोडऩे और नफरत की राजनीति को बढ़ावा देने का कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि जरनैल सिंह द्वारा की गई टिप्पणी इसी कड़ी के तहत है कि विदेशों में बैठे हुए चंद फिरकापरस्त लोगों का अपनी और ध्यान दिला कर उनसे चंदे की उगाही की जा सके। मगर ऐसे लोग शायद यह भूल जाते हैं कि इस देश में भले ही एक दूसरे के साथ 50 मतभेद हो मगर जब भी कोई धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम होते हैं तब सब एक दूसरे के साथ मिलकर हर खुशी को सांझा करते हैं। यही इस देश की सदियों से चली आ रही सभ्यता है जिसको कोई भी फिरकापरस्त तोड़ नहीं सकता। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक जरनैल सिंह काफी समय पहले ही पार्टी से दूर हो चुके हैं और उनका पार्टी के साथ अब कोई संबंध नहीं है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस देश की इकलौती ऐसी पार्टी है जो सभी धर्मों के लोगों की जीवन शैली को ध्यान में रखते हुए उनके विकास के लिए कार्य करने का हौसला रखती है और पार्टी यह चाहती है कि इंसान चाहे किसी भी धर्म का हो उसका और उसके परिवार का जीवन खुशहाल व तंदुरुस्त होना चाहिए। संदीप सैनी ने कहा कि पूर्व विधायक को अपने घटिया विचारों के लिए पूरे समाज से माफी मांगनी चाहिए और समाज को जोडऩे वाली विचारधारा को अपनाते हुए देश सेवा के रस्ते पर आगे बढऩा चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here