20 अगस्त को करवाई जाएगी ट्रस्ट की स्कीमों में रिहायशी एवं कमर्शियल प्लाटों की निलामी: चेयरमैन मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई एवं निर्देशों पर ट्रस्ट की स्कीमों के विकास के लिए 20 अगस्त को कमर्शियल एवं रिहायशी प्लाटों की निलामी करवाई जाएगी। इसके लिए बाकायदा तौर पर शहर में जनता की जानकारी के लिए प्रचार सामग्री वितरित करवा दिए गए हैं ताकि अधिक से अधिक लोग इसका लाभ ले सकें।

Advertisements

यह जानकारी ट्रस्ट के चेयमरैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने इस संबंधी आयोजित बैठक में दी। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी ट्रस्ट द्वारा निलामी करवाई गई थी, जिसका बहुत सारे लोगों ने लाभ लिया। उन्होंने बताया कि राजीव गांधी इनक्लेव, डा. अंबेदकर नगर तथा संत हरचंद सिंह लोंगोवाल नगर में रिहायशी एवं कमर्शियल प्लाटों की निलामी से संबंधित सारी जानकारी ब्राउशर में अंकित की गई है और उनका न्यूनतम मूल्य भी लिखा गया है ताकि लोग जरुरत अनुसार बोली में भाग ले सकें।

उन्होंने बताया कि बोलीदाता 14 अगस्त सायं 5 बजे तक ऑन लाइन रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं तथा 20 अगस्त को सुबह 9 से बाद दोपहर 3 बजे तक बोली करवाई जाएगी जोकि ऑन लाइन ही होगी। इस अवसर पर ईओ राजेश कुमार, एक्सियन राकेश शर्मा, जेई मनदीप आदिया, कलसी व अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here