मिशन फतेह: पीसीएस अधिकारी दान करेंगे प्लाज्मा

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सिविल सर्विसिज (पी.सी.एस) ऑफिसर्ज ऐसोसिएशन ने प्रस्ताव पास किया है कि कोविड-19 को मात देने वाले पीसीएस अधिकारी गंभीर मरीजों की जल्द तंदुरुस्ती के लिए मिशन फतेह के अंतर्गत प्लाज्मा दान करेंगे। ऐसोसिएशन ने मुख्य सचिव, पंजाब विनी महाजन को एक पत्र लिखा है, जिसमें इन्फेक्शन से उभर चुके और प्लाज्मा दान करने के इच्छुक अधिकारियों के नाम दिए गए हैं। ऐसोसिएशन की इस लोकहितैषी अपील पर एस.ए.एस.नगर (मोहाली) के एस.डी.एम. जगदीप सहगल, जिन्होंने हाल ही में कोविड-19 को मात दी है, ने कोरोना के साथ जूझ रहे डी.एस.पी. (खरड़) पाल सिंह को गुरूवार को प्लाज्मा दान किया।

Advertisements

पीसीएस ऑफिसर्ज ऐसोसीएसशन के प्रधान राजीव कुमार गुप्ता ने कोरोना को मात देने वालों को इस घातक बीमारी से कीमती जानें बचाने के लिए प्लाज्मा दान करने के लिए आगे आने की अपील करते हुए कहा कि ऐसोसिएशन द्वारा इस सम्बन्धी प्रस्ताव पास किया गया है जिससे कोविड-19 के खिलाफ जंग में सरकार की मदद के अलावा इस बीमारी से पीडि़त लोगों की सुरक्षा यकीनी बनाई जा सके।

श्री गुप्ता ने आगे बताया कि ऐसोसिएशन के वरिष्ठ उप-प्रधान टी.पी.एस संधू, ऐसोसिएशन के महासचिव डा. रजत ओबरॉय, सकत्तर सिंह बल, मेजर अमित महाजन,  गुरविन्दर सिंह जौहल, दीपांकर गर्ग और पवित्तर सिंह, जिन्होंने कोविड-19 को सफलतापूर्वक हराया है, ने गंभीर हालत वाले मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा दान करने की पेशकश की है। इन अधिकारियों की इस पहलकदमी की प्रशंसा करते हुए विनी महाजन ने कहा कि कोरोना को हराने वाले यह अधिकारी अन्य लोगों को भी कोविड-19 के साथ जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए आगे आने के लिए प्रेरित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here