सफाई सेवकों को डीसी रेट पर करना सरकार का सराहनीय कदम, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के आभारी रहेंगे: कमल भट्टी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के प्रयासों से सफाई सेवकों को डीसी रेट पर किया जाना सरकारका सराहनीय कदम है तथा हम सभी श्री अरोड़ा के सदैव आभारी रहेंगे। यह विचार सफाई कर्मचारी आयोग कमिशनर के लोकसभा हलका इंचार्ज कमल भट्टी ने सफाई सेवकों को डीसी रेट पर किए जाने पर श्री अरोड़ा का धन्यवाद करते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर भट्टी के अलावा अविनाश भट्टी, रोहित भट्टी, राज रानी, निर्मला देवी, कैलाश रानी, रेखा, पूनम रानी, रजनी रानी, अनु बाला, रंजना, सपना, मुस्कान रानी आदि ने कहा कि सफाई सेवक जोकि शहर को साफ सुथरा रखने में अहम योगदान निभा रहे हैं को सुरक्षित जीवन यापन के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कमद का वे स्वागत करते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पिछली भाजपा-अकाली सरकार ने सफाई सेवकों के कल्याण के लिए कुछ नहीं सोचा तथा न ही उन्हें सम्मानजनक वेतन देने की तरफ कोई कदम बढ़ाया है। जिसके चलते सफाई सेवक खुद को ठगा सा महसूस कर रहे थे। कमल भट्टी ने कहा कि कुछ समय पहले ही उन्होंने सफाई सेवकों की समस्याओं संबंधी श्री अरोड़ा को अवगत करवाया था तथा कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई स्थिति के चलते सफाई सेवकों को उनका हल मिलने में थोड़ा समय जरुर लगा है। लेकिन, कैबिनेट मंत्री अरोड़ा निरंतर इसके लिए प्रयासरत रहे हैं तथा उनके प्रयासों से ही आज सफाई सेवकों को डीसी रेट मिलने में कामयाबी मिली है। उन्होंने कहा कि जो लोग इसका विरोध जता रहे हैं वे सफाई सेवकों की भलाई नहीं चाहते तथा न ही उन्होंने पहले कभी इसके लिए कोई काम किया है।

उन्होंने सफाई सेवकों को ऐसे लोगों से सुचेत रहने की अपील करते हुए कहा कि होशियारपुर की बेहतरी एवं कर्मचारियों के कल्याण के लिए कैबिनेट मंत्री अरोड़ा पूरी तरह से गंभीर हैं और उनकी गंभीरता का ही परिणाम है कि आज सफाई सेवकों को उनका हक मिला है। जिसके लिए वे श्री अरोड़ा के सदैव धन्यवादी रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here