आजादी के बाद कंडी में पहली बार बनी पक्की सडक़ जनता को समर्पित: डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। कोविड-19 के कारण जीवन की गति बेशक कुछ धीमी हो गई हो परंतु चब्बेवाल हलके के विकास कार्यों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। विधायक चब्बेवाल डा. राज कुमार ने यह संदेश अपने हलका वासियों को दिया। फतेहपुर कोठी से चक्क नरियाल को जाने वाली सडक़ जोकि आजादी के बाद पहली बार पक्की बनाई गई है। इस सडक़ को अपने हलका वासियों को समर्पित करते हुए डा. राज कुमार ने इस सडक़ को बनवाना अपने लिए भी बड़ी खुशी का कारण बताया है। क्योंकि, यह सडक़ पीर बाला साहिब गुरूद्वारा को जाती है तथा इसके साथ श्रद्धालुओं के लिए भी कुछ करने का अवसर उन्हें मिला है।

Advertisements

इस मौके पर पीर बाला साहिब गुरूद्वारा से संत बाबा हाकम सिंह जी भी विशेष तौर पर उपस्थित थे तथा इस सडक़ का उद्घाटन उनके शुभ करकमलों से करवाया गया। डा. राज ने बाबा जी के साथ पौधा लगाकर गांव में पौधे लगाने की मुहिम की भी शुरूआत की। डा. राज ने कहा कि श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाशपर्व के पावन अवसर पर 4 गांवों को 1-1 करोड़ की स्पैशल ग्रांट जारी की गई है।

गांव वासियों की तरफ से इस मौके पर डा. राज का विशेष धन्यवाद किया गया, जिन्होंने जेजों-दोआबा इलाके की 74 वर्ष की मांग पूरी कर उनका सपना पूरा किया। डा. राज ने इलाके के बाकी पैंडिंग विकास कार्यों को भी जल्द पूरा करवाने का आश्वासन लोगों को दिया। कंडी इलाके के खास तौर पर पहल के आधार पर विकास करवाने के अपने लक्ष्य को भी उन्होंने दोहराया।

इस अवसर पर डा. राज द्वारा मौके पर मौजूद पंचायती राज्य अधिकारियों, मुलाजिमों, इलाके के सरपंच-पंचों को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर बीडीपीओ माहिलपुर जसविंदर सिंह, एक्सईएन राज कुमार, ऐसडीओ संजीव सिंगला, मोता सिंह जे.ई., धर्मवीर जे.ई, सर्बजीत सचिव, सुरिंदर नाथ सरपंच फतेहपुर, गुरदीप राम सरपंच कांगड़, नीला देवी सरपंच कोठी, हरजिंदर सिंह कोठी, नरिंदर सिंह, निशा पाठक, ए.एस.आई. दलजीत सिंह तथा गणमान्य लोग मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here