चन्द्रताल झील में डूबे युवक अमर चंद का शव मिला, पुलिस ने औपचारिकताओं उपरांत परिजनों को सौंपा

Dav

लाहौल-स्पीति/हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), विशेष रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। काजा उपमंडल के तहत चन्द्र ताल झील में डूबे युवक का शव सोमवार शाम को रेस्क्यू किया गया। बीबीएमबी के वरिष्ठ गोताखोर बीरबल सिंह की अगुवाई में पांच सदस्यों की टीम ने रेस्क्यू कार्य शुरू किया था। 22 अगस्त को पुलिस स्टेशन काजा को 19 वर्षीय अमर चंद वार्ड नंबर 5 मनु बाजार मनाली जिला कुल्लू की चन्द्र ताल झील में लापता होने की सूचना मिली थी।

Advertisements

प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची लेकिन रेस्क्यू कार्य बिना गोताखोर के सम्भव नहीं था। सोमवार को जब गोताखोरों का दल पहुंचा तो रेस्क्यू कार्य तीव्र गति से चला। रेस्क्यू टीम को लोसर महिला मण्डल ने खाना मुहैया करवाया। युवक का शव सोमवार शाम को झील से निकाला गया और पोस्ट मार्टम के लिए सीएचसी काजा लाया गया।

आज 25 अगस्त मंगलवार सुबह पुलिस ने औपचारिकताओं उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। रेस्क्यू के समय एसडीएम जीवन सिंह नेगी, डीएफओ हरदेव नेगी, एएसआई चुंग राम और राजस्व विभाग की टीम विशेष तौर पर मौजूद रही। एसडीएम जीवन सिंह नेगी ने बताया कि शव को रेस्क्यू करके पोस्टमार्टम करवाने के परिजनों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here