कोरोना संकट में सरकारी इलाज की कीमतों में बढ़ोतरी करना सरकार का अमानवीय फैसला: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद और भाजपा नेताओं जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, महामंत्री विनोद परमार, विजय पठानिया, सुरेश भाटिया बिट्टू, अश्वनी विग, राजन बंसल, अश्वनी गैंद द्वारा जारी प्रेस नोट में पंजाब सरकार द्वारा कोरोना काल की इस संकट की घड़ी में सरकारी इलाज की कीमतों में 2 से 3 गुणा वृद्धि करने के फैसले को अमानवीय फैसला बताते हुए कैप्टन सरकार की कड़े शब्दों में निंदा की।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह बड़े-बड़े वायदे करके सत्ता में आए थे, परंतु सरकार बनने के बाद सत्ता के नशे में सभी वायदे भुलने लगे। मोदी सरकार द्वारा आयुष्मान भारत स्कीम का लाभ देश के अन्य कई राज्य दो-तीन वर्ष तक ले रहे थे तो पंजाब सरकार सोई रही। इसी तरह कोरोना से लडऩे के लिए स्वास्थ्य सेवा में बेहतरी लाने के लिए आपात फंड केंद्र द्वारा भेजा गया था, उसका भी राज्य सरकार उपयोग नहीं कर पाई।

मुख्यमंत्री कोविड राहत फण्ड बैंक खातों में जमा पड़ा है, लेकिन गरीब लोग इलाज के लिए तरस-तरस कर जाने गवां रहे हैं। सरकार द्वारा प्राइवेट अस्पतालों को बेवजह लाभ पहुंचाने के लिए इलाज की दरें काफी ऊंची कर दी गई है। ऐसे में गरीबों को जो सरकारी अस्पतालों में आसरा था, पंजाब सरकार के निर्णय से वह भी उनकी पहुंच से बाहर हो जाएगा। भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकार तुरंत सरकारी अस्पतालों में बढ़ाई गई इलाज की कीमतों को कम करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here