डा. राज ने प्रिं. गुरमीत सिंह से करवाया खरोड़ी से कालेवाल फत्तु तक जाने वाली सडक़ का उद्घाटन

चब्बेवाल(द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने खरोड़ी हकूमतपुर से कालेवाल फत्तू की 14.40 लाख से बनी 1.24 किलोमीटर लंबी सडक़ का निरीक्षण किया। इस मौके पर डा. राज ने इस नवनिर्मित सडक़ का उद्घाटन प्रिंसिपल गुरमीत सिंह से करवाया।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज ने गांव वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि हलके में किसी भी तरह के विकास कार्यों को करवाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी तथा जल्द ही गांव तथा हलके के शेष बचे कार्यों को तेजी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण भी विकास कार्यो में कमी नहीं आई है बल्कि तेजी से काम करवाकर लोगों को समर्पित किए जा रहे हैं। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि मेरे हलका वासी मेरा परिवार है तथा उन्हें पेश आ रही हर समस्या का समाधान करने के लिए वह प्रयासरत हैं।

इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि हमने कोरोना पर काफी हद तक सफलता प्राप्त कर ली है तथा इगर इसी प्रकार लोग सरकार का साथ देंगे तो जल्द ही कोरोना से मुक्ति पा ली जाएगी। इस मौके पर गांववासियों ने डा. राज का धन्यवाद करते हुए उनपर अपना विश्वास और भी गहरा किया।

इस अवसर पर सरपंच कालेवाल भगतां राजदीप कौर, पंच रविंदर कौर, पंच सतविंदर सिंह, पंच हरभजन लाल, पंच मंजीत सिंह, पंच हरजिंदर कौर, डा. विपन पचनंगल, उपचेयरमैन मार्किट कमेटी गढ़शंकर हरंिजंदर कौर कोट, बलजीत सिंह कोट, जसपाल सिंह पुरेवाल, स्पोट्र्स क्लब प्रधान बलबीर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here