भाजपा नेता बताकर आप में शामिल करने वाले नेताओं को अपने गिरेवान में झाकना चाहिए: गैंद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी हल्का शाम चौरासी के मंडल अध्यक्षों की मीटिंग क़स्बा हरयाणा में मंडल अध्यक्ष हरदोखानपुर अश्वनी गैंद की अध्यक्षता में सम्पन हुई। जिसमें आप पार्टी द्वारा दिए गए ब्यान की निंदा की गई जिसमें कि आम आदमी पार्टी के हल्का इंचार्ज डॉ.रावजोत द्वारा रविंदर कुमार शर्मा नाम के आदमी को बीजेपी का मंडल प्रधान बताकर पार्टी में शामिल करने का दावा किया।

Advertisements

मंडल अध्यक्षों ने संयुक्त ब्यान में कहा कि आम आदमी पार्टी अपना आधार पूरी तरह से पंजाब में खो चुकी है ऐसी झूठी ब्यानबाजी करके लोगों को गुमराह करना छोड़ दे। क्योंकि आप पार्टी में शामिल किये गए रविंदर कुमार शर्मा का दूर-दूर तक बीजेपी से लेना देना नहीं था। इस समय मोदी सरकार द्वारा बनाई गई नीतिओं से प्रभावित होकर बढ़ी मात्रा में लोग बीजेपी में शामिल हो रहे है। अश्वनी गैंद जी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पास किये गए कृषि विधेयक किसानों के हित में है

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश के हर वर्ग के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब की राजनितिक पार्टिओं द्वारा इस विधेयक को लेकर किसानों को गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्यों के विकास के लिए केंदर सरकार लगतार प्रयासरत है क्योंकि राज्यों के विकास से ही केंदर का विकास होगा। मंडल अध्यक्ष हरयाणा अजय चोपड़ा व शामचौरासी अध्यक्ष गुरजीत सूरी ने कहा कि आप पार्टी झूठ का पुलिंदा है और हल्का निवासिओं से अपील की कि इन की बातों में आ कर गुमराह न हो आम आदमी पार्टी का काम केबल धरने प्रदर्शन करना तथा झूठी नियुक्तियां करके लोगों को गुमराह करना ही है।

इस मौके पर उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह, नीरज गैंद, एस.सी मोर्चा मंडल अध्यक्ष हरजीत सिंह, शाम सैनी, राजेश शर्मा, मनीष वशिष्ट, रविंदर फौजी, प्रकाश जी, जीत सिंह, सतनाम सिंह, वरिंदर कुमार, मोनू, अतिंदर सिंह, पृथ्वी सिंह, मंजीत सिंह, लखवीर सिंह, कुलविंदर सिंह, बलजिन्दर सिंह, सुखविंदर सिंह, अजित सिंह, कारन, शिव कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here