नगर निगम पर चढ़ा सियासी रंग, देह संस्कार की लकड़ी 780 से 1050 करना निंदनीय: बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। संघर्ष कमेटी की ओर से नगर-निगम का पुतला फूंक प्रर्दशन जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में जालन्धर रोड पर किया गया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा देह संस्कार के लिए लकड़ी की कीमत 780 रुपये से 1050 रुपये करके नगर निगम ने साबित कर दिया है कि उस पर सियासी रंग पूरी तरह से चढ़ चुका है और उसे शहर की आम जनता से कोई सरोकार नहीं है।

Advertisements

निगम द्वारा इस कार्य को प्राइवेट संस्था के हाथों में दिए जाने से अब नगर निगम को सियासत नगर के नाम से पुकारा जाएगा तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नगर-निगम पर सियासत का रंग सिर चढक़र बोल रहा है इसलिये वार्डबंदी संबंधी हाईकोर्ट के स्टे को नजरअंदाज करके वार्डबंदी पर ऐतराज मांगे जा रहे हैं। कर्मवीर बाली ने कहा कि जब तक माननीय अदालत वार्डबंदी पर अपना निर्णय नहीं देती तब तब निगम का तुगल्की फरमान लागू नहीं होने दिया जायेगा। अगर वार्डबन्दी से कोई छेड़छाड़ हुई तो संघर्ष कमेटी नगर-निगम के विरूद्ध आंदोलन शुरू करेगी।

कर्मवीर बाली ने कहा कि सत्तापक्ष तानाशाही ढंग से नगर निगम पर कब्ज़ा करके अपना मेयर बनाने के लिए उतावला है, जिसे शहर की जनता बेअसर कर देगी। बाली ने कहा कि हमेशा लोकतन्त्र की जीत हुई है और होगी। इस अवसर पर कृपाल सिंह, हंसराज, सुमनदीप कौर, मोहिन्द्र कौर, रमेश कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here