केन्द्र के अनाज से खुद को समाज सेवी घोषित कर रही कांग्रेस: नीति तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम के चुनावों को मुख्य रखते हुए जिस हताशा से कांग्रेस ने वार्डों को तोडऩे और बनाने का कार्य किया है, उस से साफ लगता है कि कांग्रेस ने अपनी हार कबूल ली है, क्योंकि केन्द्र की योजनाओं के चलते हुए विकास के कारण कांग्रेसी नेताओं ने अपनी निराशा छुपाने के लिए वार्डबंदी का ड्रामा रचा है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज मोहल्ला साधु आश्रम में परमजीत कल्याण की अध्यक्षता में आयोजित जन संपर्क मुहिम के अवसर पर अपने संबोधन में कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि नगर निगम की वार्डबंदी के संबंध में मामला अभी हाई कोर्ट में विचाराधीन है और इस मामले पर अभी हाई कोर्ट दवारा भी स्टे आर्डर जारी किया गया है, लेकिन कांग्रेस ने अपने आप को कानून से ऊपर समझते हुए नगर निगम की वार्डबंदी की है, वह सरासर अदालत के आदेशों की अवहेलना है। नीति तलवाड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जमीनी स्तर पर कार्य करने में विश्वास रखती है। उन्होने कहा कि जनता की अदालत में झूठ एवं फरेब के साथ नहीं जाया जा सकता। नीति तलवाड़ ने कहा कि भाजपा के नुमांईदों ने अपने अपने वार्डों में जो विकास कार्य करवाए हैं, उन विकास कार्यों के चलते भाजपा का कोई भी नुमांईदा किसी भी वार्ड से जीत प्राप्त करने की क्षमता रखता है। नीति तलवाड़ ने कहा कि लुधियाना में केन्द्र दवारा भेजे गए अनाज के दुरूपयोग की घटना ने हर जगह कांग्रेसी मानसिकता को नंगा किया है।

उन्होने कहा कि जगह जगह केन्द्र दवारा भेजे गए अनाज को डिपुओं से उठा कर, चोरी छिपे लोगों में बांट कर और फिर वोट की दुहाई दे कर खुद को समाज सेवी घोषित करने में लगे कांग्रेसी छुटभैया नेताओं को जनता जरूर सबक सिखाएगी। नीति तलवाड़ ने लोगों से अपील की कि वो होशियारपुर को पुन: विकास की पटरी पर लाने के लिए भाजपा एवं उस के सहयोगी दलों को वोट दे कर विजयी बनाएं। इस अवसर पर अंजू, वंदना, बबीता, सोनिया, ज्योति, नीरू व सुनीता भी उपस्थित थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here