नीति ने किया रमोना सैलून का उद्घाटन, कहा परिवार को आत्मनिर्भर बनाने में महिलाएं दे रहीं पूरा सहयोग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आत्मनिर्भर की व्याख्या बहुत से लोग समझ नहीं पा रहे। इसलिए वो इस शब्द को मजाक के रूप में उच्चारण कर रहे हैं। जबकि यह सत्य है कि जब तक कोई भी इंसान, संस्थान या देश आत्मनिर्भर नहीं होता, तब तक उसे समाज में इज्जत नहीं मिलती। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज गर्वनमैंट कॉलेज रोड, होशियारपुर में रमोना सैलून का उद्घाटन करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

इस अवसर पर नीति तलवाड़ ने कहा कि आज महिलाएं अपने परिवार को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मर्दों के साथ कंधे से कंधा मिला कर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि इन से प्रेरणा लेकर समाज के उन वर्गों को भी आगे बढऩा होगा, जो अपनी आजीविका के लिए केवल सरकारों की ओर देखते हैं। इस अवसर पर सैलून की संचालिका जसपिन्द्र कौर ने बताया कि आज मुकाबले की दौड़ में व्यक्तित्व विकास का बहुत बड़ा योगदान है।

इसलिए रमोना सैलून ने जन साधारण में विश्वास उत्पन्न किया है, जिससे वो हीन भावना का शिकार न होते हुए आगे बढ़ सकें। इस अवसर पर लखविंदर सिंह मान, विनोद कुमार, अमित कुमार, सुमित भट्टी, रोहित सिध्दू, संदीप कौर व तनवीर कौर भी उपस्थित थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here