विधायक डा. राज ने गांवों में जाकर आंधी से प्रभावित परिवारों के साथ दुख सांझा किया

होशियारपुर( द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पिछले कल दुर्भाग्यपूर्ण दिन था जब चब्बेवाल हलके के मन्नणहाणा, पंडोरी गंगा सिंह, मुखलियाणा, बलीमा गांवों में आंधी के कारण भडक़ी आग के साथ खुले में पड़ी तूड़ी, कच्चे घर, हवेलियां जलकर राख हो गई। हलका विधायक डा. राज कुमार खबर मिलते ही खुद वहां पहुंचे। उनकी कोशिशों से फायर बिग्रेड वैन कुछ समय में ही वहां पहुंच गई और तेज आंधी से बहुत मुश्किल के साथ आग पर काबू पाया गया। आज ही डा. राज कुमार ने फिर से इन गांवों में जाकर, इस मुसीबत की घड़ी में प्रभावित परिवारों के साथ दुख सांझा किया।

Advertisements

उन्होंने रैड क्रास द्वारा पीडि़त परिवारों को बर्तन व कपड़े मुहैया करवाए। इस अवसर पर डा. राज ने रैड क्रास और जिलाधीश विपुल उज्जवल तथा नरेश गुप्ता सचिव रैड क्रास का धन्यवाद किया और वह हमेश जरुरतमंद लोगों का साथ देने को तैयार रहते है।

डा. राज ने अपील की कि इन दिनों में मौसम विभाग की तूफान की चेतावनी के मद्देनजर लोग सर्तक रहे और किसानों को भी अपील की। किसानों को भी अपील की कि वह नाड़ को आग लगा ऐसी मुसीबतों को बुलावा न दे साथ ही डा. राज ने हलका निवासियों को हर परेशानी में उनका साथ होना का भरोसा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here