विशाल सैनी भारतीय मानव कल्याण महासमिति के जि़लाध्यक्ष (शहरी) नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय मानव कल्याण महासमिति की विशेष बैठक आज बजवाड़ा गाँव में हुई। भारतीय मानव कल्याण महासमिति पूरे देश में कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करने के लिए काम कर रही है। यह मीटिंग विशाल सैनी की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग में विशाल सैनी को जि़लाध्यक्ष (शहरी) नियुक्त किया गया।

Advertisements

इस मीटिंग में विशेष तौर पर पंजाब प्रदेशध्यक्ष सूरज मट्टू जी पहुँचे, उन्होंने विशाल सैनी को जनता की समस्याओं के समाधान हेतु समाज के प्रति उनकी लगन एवं ईमानदारी पूर्वक कर्तव्य निष्ठा को देखते हुये हर्ष के साथ उन्हें भारतीय मानव कल्याण महासमिति का जि़लाध्यक्ष शहरी नियुक्त किया गया। इस मौके पर विशाल जी ने कहा कि वह दीन-हीन, निर्धनों, कमज़ोर, बेसहारों की मदद कर उन्हें न्याय दिलाने अपने पद की गरिमा के अनुकूल कार्य करेंगे और महासमिति को मज़बूत करेंगे।

इस अवसर पर सूरज मट्टू ने कहा कि यूथ को नशे से दूर रहने व स्पोर्टस खेलों की तरफ ध्यान देने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस अवसर पर निखिल ठाकुर, नवीन, पंकज, रोहित (घुम्मन), स्टीवन, गुरप्रीत सिंह, गौरव, चरनजीत सिंह, अभिनव ठाकुर, सुमित, आदित्य, प्रिंस सैनी, सन्नी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here