विधायक गिलजीयां ने सरकारी स्कूल के 165 छात्रों को बांटे स्मार्ट फोन

टांडा-उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब स्मार्ट कनैक्ट योजना के तहत मुख्यमंत्री पंजाब के राजनैतिक सलाहकार विधायक संगत सिंह गिलजीयां ने 165 छात्राओं को स्मार्ट फ़ोन बांटे । मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से शुरू की गई इस स्कीम के तहत आज डॉ अमेरीर सिंह कालकट मेमोरियल सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल उड़मुड़ में प्रिंसिपल हरदीप सिंह के नेतृत्व में आयोजित समागम दौरान विधायक गिलजीयां ने स्मार्ट फ़ोन छात्राओं को भेंट किए।

Advertisements

इस दौरान विधायक गिलजीयां ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से राज्य की जनता के साथ किए गए वायदों को बाखूबी पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस समय कोरोना काल के दौरान ऑनलाइन शिक्षा के लिए विद्यार्थियों के लिए यह स्मार्ट फ़ोन वरदान साबित होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब की ओर से राज्य के भविष्य इन विद्यार्थियों की सहूलत के लिए उच्च शिक्षा के लिए और भी कई स्कीमों की शुरुआत की गई है।

उच्च शिक्षा हासिल कर चुके विद्यार्थियों के लिए जॉब फेयर भी आयोजित करवाए जा रहे हैं। इस मौके पर हरीकृष्ण सैनी , दविंदर बिल्लू सैनी , राजेश लाडी ,राकेश बिट्टू ,सिमरन सैनी , सुरिंदरजीत सिंह बिल्लू सैनी , मास्टर मलकीत सिंह , पिंकी संगर , पंकज सचदेवा , गुरमुख सिंह नामधारी , नंबरदार राजिंदर सैनी , गोल्डी कलियाणपुर ,हीरा पूरी , राजू जसरा इत्यादि मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here