डा. भीमराव अंबेडकर यूथ संस्था ने एडीसी विनोद कुमार को किया सम्मानित

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। डा. भीमराव अंबेडकर यूथ संस्था द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच बेहतर सेवाएं देने वाले केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के जिला राजौरी के उपजिला सुंदरबनी में बतौर अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त (एडीसी) के पद पर तैनात विनोद कुमार बेनहाल को उनके बेहतर कार्य को देखते हुए संस्था द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया।

Advertisements

इस मौके पर बोलते हुए भारत रतन आर्गेनाईजेशन के प्रधान सनम रैना ने कहा जिस तरह से आज से कुछ महीने पहले विदेशों में कोरोना का कहर था उसके बाद धीरे-धीरे कोरोना ने भारत में पांव पसारने शुरू कर दिए भारत सरकार द्वारा उठाएंगे अहम कदमों के बाद लगे लॉकडाउन में जिला राजौरी और पुंछ के गेटवे सुदरबनी में तैनात अतिरिक्त उपजिला विकास आयुक्त विनोद कुमार बेनहाल ने जिस तरह प्रशासनिक अधिकारियों को तैनात कर बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की जांच कर उन्हें कोरिनटाइन किया।

उससे संक्रमण को फैलने से रोकने में बहुत अधिक सफलता राजौरी व पुंछ प्रशासन को हासिल हुई। सनम रैना ने कहा कि बतौर अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त के बेहतर कार्य को देखते हुए डा. भीमराव अंबेडकर यूथ संस्था द्वारा उन्हें आज सम्मानित किया गया है। जिला राजौरी व पुंछ की आवाम को चाहिए कि वह मौजूदा कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए प्रशासन का सहयोग करें। घरों से बाहर कम से कम निकलें। सरकारी आदेशों का पालन कर खुद व अपनों को इस संक्रमण बीमारी से बचाएं। इस मौके पर सहारा संस्था के प्रधान आशु चंदन भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here