महाशिवरात्रि पर्व की तैयारियों संबंधी शिवखोड़ी लंगर कमेटी ने की बैठक

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। महाशिवरात्रि पर्व को भले ही कुछ दिन शेष है लेकिन इसकी तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो चुकी है और इसी के चलते वीरवार को शिवखोड़ी लंगर कमेटी कालाकोट के सदस्यों ने शिवखोड़ी रंसू में लगाए जाने वाले तीन दिवसीय लंगर भंडारे को सफल बनाने को लेकर कमेटी के सदस्यों द्वारा चर्चा की गई। बैठक में लंगर कमेटी के सदस्यों को संबोधित करते हुए शिवखोड़ी लंगर कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार सेठी ने कहा कि शिवरात्रि पर्व को लेकर हमें अपनी तैयारियों को समय रहते पूरा करना होगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि शिवरात्रि से पहले 18 फरवरी को हम लोग शिवखोड़ी में तीन दिवसीय भंडारे के आयोजन को कालाकोट से प्रस्थान करेंगे । वहीं उन्होंने कहा कि इस बार कमेटी द्वारा जो लंगर लगाया जा रहा है उसे मिलाकर 24 साल हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि 24 साल पहले हमने इस लंगर की शुरुआत की थी और भोले बाबा की कृपा से लंगर का आयोजन सफल होता आया है। वहीं उन्होंने कहा कि इस लंगर में कालाकोट बाजार के दुकानदारों, आम लोगों द्वारा काफी सहयोग किया जाता है लोग दान स्वरूप रुपए व राशन बढ़-चढक़र कमेटी को दान करते हैं जिससे यह पुण्य का कार्य लंगर कमेटी द्वारा लगातार चलता आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here