भावाधस ने हाथरस में लडक़ी से हुए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम एडीसी को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज की तरफ से जिला प्रधान संदीप संधू की अध्यक्षता में उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के गांव बूलगढ़ी में वाल्मीकि समाज की बेटी पर जानलेवा हमला और सामूहिक दुष्कर्म के मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त सजा देने और पीडि़त परिवार को मुआवजा देने के संबंध में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी के नाम अतिरिक्त जिलाधीश होशियारपुर को एक ज्ञापन सौंपा गया।

Advertisements

जिसमें उन्होंने कहा करीब एक सप्ताह पहले उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के गांव बूलगढ़ी में वाल्मीकि समाज की बेटी के साथ गांव के ही 5 लोगों ने गैंगरेप करने का प्रयास किया और विफल रहने पर उसकी जीभ काट दी ताकि वह अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को ना बता सके। इतना ही नहीं इन आरोपियों ने उसकी गर्दन व रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी। जिससे उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

जिस पर भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज की तरफ से राष्ट्रपति जी से अनुरोध किया है कि इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी सजा दिलाने लिए संबंधित जांच अधिकारी व राज्य सरकार को पीडि़त परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा व एक सरकारी नौकरी देने की अपील की है। इस अवसर पर पंजाब प्रधान सुरिंदर जाजा, जिला प्रधान संदीप संधू बब्बू, सिटी प्रधान संजय कुमार, सतवीर सिंह, डैनी बागपुर, गग्गी, गगन, एमपी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here