रैडक्रास सोसायटी ने वृद्धआश्रम के बुज़ुर्गों के साथ मनायी गांधी जयंती

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। रैडक्रास सोसायटी जालंधर के स्वयंसेवकों ने आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी के दिशा-निर्देशों पर वृद्धआश्रम मकसूदां में रह रहे बुज़ुर्गों की सेवा के लिए पहुंचे। इस बारे में जानकारी देते हुए रैडक्रास सोसायटी जालंधर के सचिव इन्द्रदेव सिंह मिन्हास ने बताया कि रैडक्रास सोसायटी के स्वयंसेवकों की तरफ से आज जहां वृद्धआश्रम में रह रहे बुज़ुर्गों को फल, साबुन, टुथ-पेस्ट, मास्क और सैनेटाईजऱ बाँटे गए हैं, वहीं उनके स्वस्थ रहने के लिए प्रार्थना भी की गई।

Advertisements

उन्होनें बताया कि इस अवसर पर बुज़ुर्गों को कोविड-19 के कारण मास्क पहनने, बार-बार हाथ धोने और सामाजिक दूरी बना कर रखने के लिए भी जागरूक किया गया। इसके साथ ही वृद्धआश्रम में कीटाणुनाशक दवा का छिडक़ाव करवाया गया। उन्होनें बताया कि डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी की अगवाई में बुज़ुर्गों के स्वास्थ्य, ख़ुराक, दवा सहित अन्य ज़रूरतों का पूरा ख़्याल रखा जा रहा है।

सोसायटी की तरफ से यहां आर्गेनिक सब्जियाँ की बिजाई की गई है ताकि बुज़ुर्गों को पौष्टिक सब्जियों की ख़ुराक दी जा सकें और उन्हें स्वस्थ्य रखा जा सके। इस अवसर पर रैडक्रास सोसायटी के स्वयंसेवक सोनी, नेकराम, वरदान व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here