डा. राज ने निजी खर्च से करवाया चब्बेवाल से बसी कलां सडक़ का निर्माण

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिनों हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार की तरफ से चब्बेवाल बाजार से बसी कलां की सडक़ बनने पर इसका उद्घाटन चब्बेवाल के बुजुर्ग सुरजीत राम से करवाकर सडक़ लोगों को समर्पित की गई। इस मौके पर डा. राज ने कहा कि यह सडक़ प्री-मैच्योर फेलियर है। पिछली सरकार के समय में जब यह सडक़ बनाई गई थी तो इस सडक़ को बनाने के लिए जो भी मैटिरियल लगाया गया था उससे इस सडक़ ने 5 साल भी नहीं पूरे किए और लोगों के लिए परेशानी का सबब बन कर रह गई।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज ने कहा कि पिछले दिनों उनके द्वारा लोगों को इस खस्ताहाल सडक़ से राहत प्रदान करने के लिए कंकरीट वाली सडक़ बनाने के लिए करीब 40 लाख रुपये की अनुमानित राशि की मंजूरी प्राप्त की गई थी। लेकिन टैंडर प्रोसेसिंग को समय लगने के कारण राहगीरों की परेशानी को देखते हुए उन्होंने अपने निजी खर्च से इस सडक़ का निर्माण करवा दिया है। विभागीय कार्रवाई पूरी होने पर इस सडक़ को कंकरीट वाली बनवा दिया जाएगा। डा. राज ने कहा कि मेरे हलके के लोगों को आ रही परेशानियां उनकी जानकारी तथा ध्यान में हैं, तथा इनको हल करना मेरी पहल है। इसके लिए वह हर प्रयास करते हैं। हलके की और भी प्रीमैच्यूर फेलियर वाली सडक़ों का जल्द नवनिर्माण करवाकर हलका वासियों को राहत पहुंचाएंगे।

इस दौरान दुकानदारों की तरफ से निजी खर्च से सडक़ निर्माण करवाने के लिए डा. राज का सहर्ष धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर तरसेम सिंह एसडीओ पीडब्ल्यू डी, मनप्रीत कौर उप चेयरमैन जिला परिषद, शिवरंजन सिंह चब्बेवाल, बिट्टा बसी कलां, राणा सरपंच बठुला, गगनदीप चाणथू जिला परिषद सदस्य, डा. बलदेव सिंह हीर, राणा चब्बेवाल, अमरीक चब्बेवाल, दिलबाग चब्बेवाल, सरपंच सैदों पट्टी राम कृष्ण आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here