कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने 35 लाख की लागत से विक्रम एंक्लेव में पानी की निकासी की पाइप डलवाकर कवर करने के कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के सर्वांगीण विकास को लेकर पंजाब सरकार की ओर से लगातार विकास प्रोजैक्ट चला कर लोगों तक हर आधारभूत सुविधाएं पहुंचाई जा रही है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 29 व 30 के अंतर्गत आते विक्रम एंक्लेव से गुजरते वाले नाले में पानी की निकासी की पाइप डलवाकर कवर करने के कार्य को शुरु करवाते हुए रखे। उन्होंने कहा कि हल्का होशियारपुर में जहां 100 प्रतिशत सीवरेज व पानी का प्रोजैक्ट को लगभग पूरा कर लिया गया है वहीं शहर की अन्य जरुरी जरुरतों को भी समयबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि 37 लाख 14 हजार रुपए की लागत से शुरु होने वाले इस प्रोजैक्ट से इलाका निवासियों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से गुजरते खुले नाले की बदबू से लोग काफी परेशान थे। इस संबंधी इलाके के लोग यह समस्या उनके ध्यान में लाए, जिसके बाद लोगों की इस समस्या को दूर करने संबंधी कार्य की शुरुआत कर इसके लिए राशि मंजूर करवा दी गई और लोगों की परेशानी को देखते हुए नाले को कवर करवाने का कार्य शुरु कर दिया गया है और पानी की निकासी के लिए पाइप डलवाए जा रहे हैं जो कि आगे जाकर मेन लाइन से जुड़े जाएगी, जिससे जहां पानी की निकासी की समस्या का समाधान हो जाएगा वहीं लोगों को भी वर्षों बाद इस गंदे नाले से निजात मिल जाएगी।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी होने के बावजूद भी मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से प्रदेश के विकास के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि हल्का होशियारपुर के विकास के लिए लगातार बड़े प्रोजैक्ट लाए जा रहे हैं व होशियारपुर को विकास के लिहाज के प्रदेश का अग्रणीय हल्का बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हल्के में और भी विकास कार्य करवाए जाएंगे।

इस मौके पर अनिल माथुर, संजीव नरुला, रणजीत सिंह, हनी सूद, जगतार, शमशेर सिंह, एच.एस. गिद्दा, बलविंदर सिंह, पवन कुमार, अवतार सिंह, दविंदर कुमार पप्पी, हरजिंदर सोढी, सुक्खा, संजीव कुमार, फकीर चंद, नवदीप बातिश, पुनीत त्रेहन, हरमिंदर, गगनदीप, राज कुमार, अमरजीत के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here