शामचौरासी में हाथरस कांड के विरुद्ध निकाला गया कैंडल मार्च

शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़)। उत्तरप्रदेश में हुई इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना को लेकर शाम चौरासी में कैंडल मार्च निकाला गया। इस कैंडल मार्च की अगुवाई हैप्पी फंबियां और कौशल फंबियां कर रहे थे। यह केंडल मार्च वार्ड नंबर-9 के वाल्मीकि मंदिर से शुरू होकर शाम चौरासी की हर गली और चौराहे से निकाला गया। कैंडल मार्च में सेंकड़े नौजवानों ने हिस्सा लिया और सरकार से मांग की कि इस घटना कर्म में शामिल कातिल दरिंदों और दरिंदों को बचाने वाले पुलिस के अधिकारी और गलत मेडिकल रिपोर्ट बनाने वाली डॉक्टरों की टीम और जो भी इस केस में शामिल है उनकों जेल में डालकर और कातिलों को फांसी पर जल्दी लटकाया जाए। इस मौके पर बसपा जिला प्रधान महिंदर सिंह संधर भी हाजिर हुए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि दोषियों को वहां की सरकार और पुलिस कर्मचारी बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे और तो और वहां की कुछ पंचायते जो ठाकुरों की है उनकी भी सोच गन्दी और गिरी हुई है क्योंकि वह भी दरिंदों के पक्ष में बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि ऐसे जानवरों के रहते देश को असली आजादी नहीं मिल सकती है। उन्होंने मोदी और योगी से तुरंत अस्तीफा देने की मांग की है।

इस अवसर पर मंजीत जस्सी हल्का जोन इंचार्ज, महिंदर सिंह संधर जिला प्रधान बसपा, हैप्पी फंबियां, कौशल फंबियां, डॉ जोगिन्दर पाल, लाला शेरपुर पक्का, प्रिया शेरपुर पक्का, बलविंदर कुमार, शशि नूरपुर, इंदरजीत खानपुर, दलीप सिंह, रजत, शादी लाल, जसकरण जस्सी, सुखचैन नसराला, ललित कुमार लक्की, सोनू नूरपुर, सोनू रायपुर, जगतार डेनी, बलविंदर कोटला पंच, राजेश शाम चौरासी, सुखविंदर सूखा, सरबजीत फत्तू शाम चौरासी, रिंकू शाम चौरासी के इलावा और बहुत सारे हाजिर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here