बस स्टैंड के बाहर खड़ी होने वाली बसों के सख्ती के साथ काटे जाए चलान : जिलाधीश उज्जवल

– एक माह दौरान काटे 4527 वाहनों के चलान
होशियारपुर, ( द स्टैलर न्यूका): जिलाधीश विपुल उज्जवल ने कहा कि बस स्टैंड होशियारपुर, माहिलपुर, गढ़शंकर, हरियाना, गढ़दीवाला, दसूहा और मुकेरियां के बाहर सडक़ों पर सवारी उठाने के लिए खड़ी होने वाली बसों के सख्ती के साथ चलान काटे जाए। सडक़ों के आस-पास वाहन खड़े करने के साथ राहगीरों को जहां ट्रैफिक समस्या का सामना करना पड़ता है वहीं किसी समय भी दुघर्टना होने खतरा बना रहता है। बैठक को संबोधित करते जिलाधीश ने कहा कि पिछले माह ट्रैफिक नियम तोडऩे वालों के 4527 चलान काटे गए है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि नौजवान वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों संबंधी पूरी जानकारी होनी चाहिए। नौजवान युवक बिना सोचे समझे ट्रैफिक नियमों की पालना न करते हुए तेजगती के साथ वाहन चलाते है जिसके वह अपनी जान तो खतरे में डालते है वहीं दूसरे वाहन चालकों के लिए ही हादसे का कारण बनते है। उन्होंने कहा कि सडक़ों पर घूमने वाले अवारा पशुओं की रोकथाम के लिए एक योजनाबद्ध तरीके के साथ कार्य किया जाए ताकि अवारा पशुओं कारण सडक़ों पर होने वाली दुघर्टनाओं को रोका जा सके।
जिलाधीश ने वाहन ऊपर प्रेशर हार्न का प्रयोग करने वाले वाहन चालकों के भी सख्ती के साथ चलान काटने के निर्देश दिए। इस मौक पर एस.डी.एम. होशियारपुर जितेंद्र जोरवाल, मुकेरियां कोमल मित्तल, दसूहा हिमांशू अग्रवाल, जिला ट्रांसपोर्ट अफसर जीवनजगजोत कौर, डी.एस.पी. (एच). जंग बहादर शर्मा, तहीसलदार होशियारपुर अरविंद वर्मा, इंस्पैक्टर ट्रैफिक इंचार्ज तलविंदर कुमार, मैंबर अश्विनी कपूर, एस.के. पोमरा, डा. वीभा गुप्ता सहित अलग-अलग विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here