बैंक जा रही महिला के साथ गैंगरेप करने उपरांत मासूम को साथ बांधकर नदी में फेंका, बच्चे की मौत

बिहार। बिहार में इंसानियत को शर्मसार करने और दिल दहला देने वाली गैंगरेप की घटना सामने आई है। घटना में अपने पांच साल के बच्चे के साथ बैंक जा रही महिला को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप करने के उपरांत उसे व बच्चे को बांध कर नदी में फेंक दिया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने मामला ध्यान में आते ही मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार करके अन्य की तलाश शुरु कर दी है।

Advertisements

घटना बकसर के थाना मुरार के औझा गांव की बताई जा रही है। पीडि़ता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी अपने पांच साल के बेटे के साथ बैंक जाने के लिए निकली थी तथा 11 बजे के बाद उसका मोबाइल बंद आने लगा। उन्होंने बताया कि सुबह नदी में उनकी बेटी व नाती बंधे हुए मिले। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी बेटी को तो बचा लिया गया, मगर मासूम दम तोड़ चुका था। पिता ने बताया कि उनकी बेटी के अनुसार जब वे बैंक जा रही थी तो उसे कुछ लोगों ने घेर लिया और अगवा करके पहले गैंगरेप किया और बाद में बच्चे को साथ बांधकर उन्हें नदी में फेंक दिया। जिसमें बच्चे की मौत हो गई।

घटना प्रकाश में आते ही इलाके में सनसनी फैल गई और तनाव की स्थिति बन गई। क्योंकि, हाल ही में हाथरस एवं देश के कुछ अन्य स्थानों पर गैंगरेप की घटनाएं सामने आने के बाद से ही लोगों का गुस्सा भडक़ा हुआ है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में तेजी लाए जान की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here