कैप्टन सरकार ने प्रदेश को धकेला बदहाली की ओर: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कैप्टन सरकार के राज में प्रदेश हर पहलू पर पिछड़ गया है। प्रदेश में कानून व्यस्था डगमगा चुकी है तथा कैप्टन सरकार ने प्रदेश को बदहाली की ओर धकेल दिया है। श्री खन्ना ने प्रदेश के मौजूदा हालातों पर कैप्टन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कैप्टन सरकार ने सत्ता में आने से पहले प्रदेश की भोली भाली जनता को अपने हवाई वादों से पहले ही ठग लिया था।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने सत्ता में आते ही प्रदेश से नशा समाप्त करने तथा पहले 100 दिन में ही किसानों के कर्ज मुआफ करने के झूठे वादे किए थे। पंजाब में रेप, मर्डर तथा लूटपाट की घटनाओं में निरंतर इजाफा इस बात को साबित करता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को कायम रखना कैप्टन सरकार के बस की बात नहीं है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है जिसके चलते प्रदेश से बाहरी लोग पंजाब में निवेष करने से डरते हैं। घर घर रोजगार देने का वादा कर कैप्टन सरकार ने सत्ता में आते ही अध्यापकों के रोजगार पर वार किया। प्रदेश का युवा बेरोजगार है।

खन्ना ने कहा कि जिस प्रदेश की सरकार की गैरजिम्मेदार हो उस प्रदेश का विकास कैसे संभव हो सकता है। खन्ना ने कहा कि कैप्टन सरकार को यह कतई नहीं भूलना चाहिए कि प्रदेश की जनता के वोटों से ही कैप्टन सरकार सत्ता में आई थी परंतु अब आने वाले विधान सभा चुनावों में जनता कैप्टन सरकार को सत्ता से दरकिनार कर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here