1 नवंबर से हर रविवार सुबह 9 से 12 बजे तक रोशन ग्राउंड में लगाई जाएगी सेफ फूड मंडी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मिशन फतेह के अंतर्गत रसायन मुक्त प्राकृतिक कृषि करने वाले किसानों को बढ़ावा देने व आम जनता को शुद्ध फल व सब्जियां मुहैया करवाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से सेफ फूड मंडी का दिन बदल दिया गया है। जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि रोशन ग्राउंड होशियारपुर में सेफ फूड मंडी 1 नवंबर से अब बुधवार के स्थान पर हर रविववार सुबह 9 बजे से 12 बजे तक तक लगा करेगी।

Advertisements

उन्होंने कृषि विभाग को हिदायत करते हुए कहा कि मंडी में कोरोना वायरस से बचाव संबंधी सावधानियां अपनाना यकीनी बनाया जाए, ताकि इस वायरस के फैलाव को फैलने न दिया जाए। डिप्टी कमिश्नर ने किसानों व उपभोक्ताओं को भी अपील की कि सेफ फूड मंडी के दौरान सामाजिक दूरी बरकरार रखते हुए मास्क व सैनेटाइजर का प्रयोग यकीनी बनाया जाए।

उन्होंने कहा कि एकजुटता से ही मिशन फतेह के अंतर्गत कोरोना पर फतेह पाई जा सकती है, इस लिए घर से बाहर निकलते समय मास्क व सैनेटाइजर का प्रयोग जरुर करें। इसके अलावा खरीदो-फरोख्त या अन्य कार्य के दौरान सामाजिक दूरी बरकरारन रखी जाए व समय-समय पर 20 सैकेंड तक हाथों को साबुन से धोना बहुत जरुरी है। मुख्य कृषि अधिकारी डा. विनय कुमार ने बताया कि इस मंडी से लगातार उपभोक्ताओं की ओर से बढ़ावा मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here