विशाल मल्होत्रा साथियों सहित हुए भाजपा में शामिल, तीक्ष्ण सूद व निपुण शर्मा ने सरोपा पहनाकर किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के वार्ड-46 से बाल्मीकि समाज के युवा नेता विशाल मल्होत्रा अपने साथियों समेत भाजपा में शामिल हुए। पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद व जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा ने सरोपा पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व मेयर शिव सूद, जिला महामंत्री विनोद परमार, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय पठानिया, जिला उपाध्यक्ष सतीश बावा, जिंदू सैनी, अशोक कुमार शोकी, राजा सैनी भी उपस्थित थे।

Advertisements

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि बाल्मीकि समाज के युवाओं का पार्टी में शामिल होना गर्व का विषय है। मोदी सरकार के ” सबका साथ, सबका विकास” के मंत्र को चरितार्थ करते हुए मोदी सरकार की दलितों के लिए शुरू की गई योजनाओं को सही मायने में उन तक पहुंचाया जा रहा है , जिसके कारण आज दलित समाज बड़े स्तर पर भाजपा के साथ जुड़ रहा है। जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा कि भाजपा परिवार में विशाल मल्होत्रा व उनके साथियों का स्वागत है। पार्टी में उन्हें उचित मान-सम्मान दिया जाएगा और आने वाले समय में दलित समाज के और बड़े नेता भी भाजपा में शामिल होकर पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे।

भाजपा में शामिल होने के पश्चात युवा दलित नेता विशाल मल्होत्रा ने कहा कि वह तीक्ष्ण सूद द्वारा निस्वार्थ भाव किए गए विकास कार्यों से प्रेरित होकरआज भाजपा परिवार का हिस्सा बने हैं और भविष्य में तन-मन-धन से पार्टी की सेवा करेंगे। इस मौके पर देश भी विकास, शाम लाल,सुदामा,विजय कुमार,कमलेश रानी,बलदेव, अंजू,अंजली,विमता लाला, मिठू,सनी, रमन, फौजी,काका,गोपी,अत्तु,मित्ता,रमन आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here