देश को राजनीतिक स्वार्थों की गुलामी से निकालने के लिए युवा अपनाएं देशभगतों की सोच: लक्की ठाकुर

rajput-sabha-hold-rally-birthday-shaheed-bhagat-singh-birthday.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राजपूत सभा (युवा) की तरफ से शहीद भगत सिंह के जन्मदिवस को समर्पित एक जागरुकता रैली राजपूत नेता लक्की ठाकुर की अगुवाई में निकाली गई। रैली शहीद भगत सिंह चौक से प्रारंभ हुई और शहर के अलग-अलग बाजारों में शहीदों की सोच पर पहरा देने और उनके सपनों के भारत का निर्माण करने का संदेश देती हुई संपन्न हुई।

Advertisements

राजपूत सभा युवा ने भगत सिंह के जन्मदिवस पर निकाली जागरुकता रैली

इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि आज जो हालात देश के हमारे नेताओं ने बना दिए हैं, उससे तो ऐसा आभास होने लगा है कि शायद देश के गुलामी के दिन इससे अच्छे थे। उन्होंने कहा कि जिस आजादी की खातिर भगत सिंह व उन जैसे महान देशप्रेमियों ने शहादत का जाम पिया उनकी आत्मा आज के भारत के हालत देखकर कितनी दुखी होती होगी। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे राजनीतिक पार्टियों के झांसे में न आकर देश व समाज को सही दिशा की तरफ अग्रसर करें ताकि शहीदों के सपनों के भारत की तस्वीर को अमली जामा पहनाया जा सके। उन्होंने देश के नेताओं को कहा कि वे शहीदों की तस्वीरों पर फूल मालाएं पहनाकर अपने फर्ज की इतिश्री न करें बल्कि उनकी सोच को भी अपनाएं।

इस अवसर पर राजपूत सभा युवा के प्रधान मोंटी ठाकुर व युवा नेता अश्विनी ठाकुर जंगली ने कहा कि राजनीतिक स्वार्थों की सिद्धी के लिए आज हमारे नेता देश को गिरवी रखने से भी परहेज नहीं कर रहे। इसलिए युवाओं को ये फर्ज बनता है कि वे शहीदों को जानें, उनके बारे में पढ़ें तथा उनकी सोच को जीवन में धारण करें।
इस अवसर पर राजपूत नेता नेत्रचंद, रणजीत सिंह राणा, परमवीर पम्मा, जग्गू, तरसेम सिंह, कुलविंदर बब्बू, गगनदीप, साबी, डी. सिंह, मनदीप पंदेर, ठाकुर विजय मोहन सहित बड़ी संख्या में युवाओं ने रैली में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here