कैबिनेट मंत्री ने बजवाड़ा में गंदे पानी के निकास व गलियों-नालियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ग्रामीण विकास को लेकर गंभीर है, इसलिए शहरों व गांवों में बराबर के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वे गांव बजवाड़ा अड्डे पर विकास कार्यों संबंधी नींव पत्थर रखने के दौरान इलाके निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गांव में 30 लाख रुपए की लागत से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, जिनमें गंदे पानी के निकास के अलावा गांव की गलियों व नालियों का निर्माण शामिल है।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि बजवाड़ा अड्डे के दुकानदारों को पानी के निकास संबंधी काफी समस्या आ रही थी वहीं गांव की कुछ गलियों व नालियों के निर्माण संबंधी ग्राम पंचायत की मांग थी। इन दोनों मांगों को पहल के आधार पर पूरा करवाने के लिए विभाग को निर्देश दे दिए हैं और जल्द ही यह कार्य शुरु करवा दिया जाएगा। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से ग्रामीण इलाकों लोगों की जरुरत के हिसाब से हर बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि गांवों में आधुनिक स्टेडियम बनाने के अलावा वहां हर आधारभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। इस मौके पर गांव की सरपंच प्रीति बैंस, राम लाल, हरजीत सिंह, बलबीर सिंह, कर्मजीत सिंह, रमिंदर सिंह, तेजिंदर कुमार, कुलदीप अरोड़ा, कर्म चंद, संजीव कुमार, धर्मवीर पराशर, राहुल गोहिल, अभय चंद्र, संदीप गौतम, मंजीत सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here