भाई घन्हैया ट्रस्ट ने दारापुर में लगाया आंखों का निरीक्षण कैंप

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। भाई घन्हैया चैरीटेबल ट्रस्ट उड़मुड़ की तरफ से आँखों का एक दिवसीय नि:शुल्क जांच शिविर जंज घर दारापुर उड़मुड़ में लगया गया। यह कैंप प्रधान उज्जल सिंह के नेतृत्व में सहयोगी सुरिंदर सिंह, सुखदेव सिंह व सतवंत सिंह की तरफ से अपने माता-पिता की याद में लगाया गया।

Advertisements

इस कैंप का उदघाटन एस.एम.ओ. टांडा डा. केवल सिंह ने किया। इस दौरान अपने संबोधन में डा. केवल सिंह ने ट्रस्ट के प्रयासों तथा सहयोग करने वाले परिवारों की सराहना करते हुए कहा कि मानवता की सेवा से बड़ा कोई भी धर्म नहीं होता है।

कैंप के दौरान दुग्गल आई अस्पताल जालंधर के माहिर डा. संजीव दुग्गल की टीम में डा. चंदन महिता, तनु, मनीषा, पूजा, गगनदीप ने सेवाएं निभाते हुए 250 मरीज़ों की आँखों का निरीक्षण कर नि:शुल्क दवाईयां दी। इस दौरान लोगों को आँखों की संभाल के लिए टिप्स भी दिए गए। इस दौरान सतवंत सिंह, आज्ञाराम सैनी, डी.एस.पी. अजीत सिंह, अर्जन सिंह, गुरमिंदर सिंह, अमरजीत सिंह, नरिंदर सिंह, अजीत सिंह गोराया, शिवचंद, हरप्रीत सिंह, मास्टर सुखबीर सिंह, हीरा लाल, रामेश्वर प्रसाद व अन्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here