मंत्री अरोड़ा ने करीब 12 लाख रुपए की लागत से वार्ड-34 की गली के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर से सभी वार्डों में उनकी जरुरत के मुताबिक गलियों व सडक़ों का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है और राजनीतिक से ऊपर उठकर यह सभी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। यह विचार उन्होंने वार्ड नंबर 34 की गोपाल मंदिर वाली गली के निर्माण कार्य की शुरुआत करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि करीब 12 लाख रुपए की लागत से इंटर लाकिंग टायल से गली का निर्माण का निर्माण करवाया जा रहा है।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने नगर निगम अधिकारियों को तय समय में गली का निर्माण कार्य पूरा करने की हिदायत दी है। उन्होंने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि शहर में गलियों व सडक़ों के निर्माण कार्य में किसी तरह की कोई कोताही नहीं होनी चाहिए और गुणवत्ता के पक्ष से कोई समझौता न किया जाए। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में इलाका निवासिों की मांग के हिसाब से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में किसी भी तरह से फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी।

सुंदर शाम अरोड़ा ने होशियारपुर वासियों को दिवाली की बधाई देते हुए कहा कि त्यौहार मनाते समय कोविड-19 संबंधी अपनाई जाने वाली सावधानियों के अलावा वातावरण को स्वच्छ रखने में भी सहयोग दें। उन्होंने कहा कि घर से निकलते समय मास्क जरुर पहने और सामाजिक दूरी के नियम का पालन करें। इस मौके पर प्रदीप कपूर, जसवंत नारंग, बचित्तर सिंह, चंदर मोहन गुप्ता, राम अवतार, सतीश खुल्लर, विनय कुमार, विजय अग्रवाल, राजन अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, विकास अग्रवाल, रवि, गुलशन अरोड़ा, सुनीश जैन, विनोद कपूर, राजेश सैनी, गुरदीप कटोच, शैली वालिया आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here