प्रेमियों से छुटकारा पाना चाहती थीं 2 शादीशुदा बहनें, 1 का किया कत्ल दूसरे ने भागकर बचाई जान

murder-mahilpur-hoshiarpur-punjab.jpg

खेमकरन (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के खेमकरन क्षेत्र के गांव मेहूदापुरा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें दो सगी बहनों ने प्रेम संबंधों से छुटकारा पाने के लिए एक युवक को जान से मार दिया। जानकारी के अनुसार दो सगी बहनों का दो चचेरों भाइयों से लव का चक्कर था जिसके चलते उन्होंने प्रेम संबंधो से छुटकारा पाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया।

Advertisements

उन्होंने दो चचेरों भाइयों में से एक की देर रात गाड़ी से कुचल कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गांव मेहमूदापुरा निवासी अनमोलप्रीत सिंह और उसके चचेरेभाई गुरपिंदर सिंह के रूप में हुई है। एक बहन गांव मनावा और दूसरी गांव पट्टी में विवाहित है। दोनों युवतियों ने अपने प्रेमियों को आधी रात को भूरा कोहना के पास बुलाया। जब दोनों चचेरे भाई उनसे मिलने अपनी बाइक पर पहुंचे तो दोनों युवतियों के परिजनों ने दोनों लडक़ों को अपनी कार से टक्कर मारी तथा एक भाई अनमोलप्रीत सिंह को कुचल दिया तथा दूसरे भाई ने भागकर अपनी जान बचाई।

हादसे को इतने भयानक तरीके से अंजाम दिया गया कि अनमोलप्रीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही थाना खेमकरन पुलिस ने दोनों बहनों, उनके परिजनों तथा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here