विधायक आदिया ने हरियाना वासियों को दिया उपहार, 2 करोड़ की लागत से जल्द शुरू होगा बस स्टैंड का काम

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रीति पराशर। होशियारपुर के कस्बा हरियाना में लंबे समय से लोगों की चल रही बस स्टैंड की मांग पूरी होने जा रही है और मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की बदौलत इस मांग को पूरा होता देख हरियाना वासियों के चेहरों पर खुशी देखने को मिली है जिसके लिए मैं मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा का धन्यवाद करता हूं। उक्त बात हलका शाम चौरासी विधायक पवन आदिया ने हरियाना में बनाए गए नए बस स्टैंड का उद्घाटन करते हुए कही। इस मौके पर हरियाना वासियों ने विधायक पवन आदिया और पंजाब सरकार का उन्हें यह सुविधा देने के लिए धन्यवाद किया।

Advertisements

लोगों ने बताया कि लंबे समय से उनके इलाके में एक बस स्टैंड की मांग थी क्योंकि, बस स्टैंड न होने की वजह से कस्बा हरियाना के साथ-साथ आस-पास के इलाकों के लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता था और कई लोग बस सुविधा से वंचित रह जाते थे। लेकिन अब विधायक आदिया के प्रयासों से बस स्टैंड का काम शुरू होने जा रहा है जिससे पूरे इलाके को सुविधा होगी। यह बस स्टैंड कल्लर खालसा सीनियर सैकेंडरी स्कूल के सामने करीब डेढ एकड़ की जमीन पर करीब 2 करोड़ रुपये की लागत से बनने जा रहा है जिसका आज विधायक हलका शाम चौरासी पवन आदिया ने नींव पत्थर रखा। इस मौके पर विधायक आदिया ने कहा कि आधुनिक तर्ज पर बस स्टैंड का निर्माण किया जाएगा, जहां लोगों को प्रत्येक सहूलियत उपलब्ध होगी।

विधायक आदिया ने हरियाना में होने जा रहे विकास कार्यों की जानकारी देते हुए बताया कि कस्बे में करीब 54 लाख की लागत से कम्यूनिटी सैंटर, गांव महंग्रोवाल से कोर्ट-पटियाल तक 2 करोड़ 78 लाख की लागत से करीब 9 किलोमीटर सडक़ बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब की अगुवाई में राज्य के विकास कार्यों में लाई जा रही तेजी के अधीन हलका शामचौरासी के विभिन्न विकास कार्यों पर भी 4 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं जिसके तहत शामचौरासी में एक खेल स्टेडियम बनाया जाएगा और विभिन्न विकास कार्य करवाए जाएंगे।

इस अवसर पर सौरभ आदिया, जसपाल सिंह पंडोरी चेयरमैन, राजिंदर सिंह गोत्रा एक्सईएन, मलकीत सिंह सचिव, मुनीष नागपाल, एड.मानिक, गुरमीत सिंह एसडी पीओ भूंगा, कुशल कुमार एसआईपीओ, चंद्र मोहन मिश्रा शहरी प्रधान, कुलविंदर सिंह बिल्ला नौशहरा, सरपंच जसविंदर सिंह, संजीव कुमार मिट्ठू, राम तीर्थ, मुनीश कालिया, गोपा बलदेव राज बेरी, इकबाल सिंह बुग्गा, हैप्पी ठेकेदार, दिनेश कुमार, कुलदीप कुमार, रजनी शर्मा, हरियाना, नरेश चंद्र कोशल, राज कुमार, शशी कुमार पूर्व पार्षद, गुरदेव कौर पूर्व पार्षद, रमन ओहरी, अमित पासी, बलवंत राये अटवाल, नीरज चोपड़ा, ज्योति कुमारी, रवि कुमार, जसविंदर सिंह, नरिंदर जेला, गुरदियाल सिंह फतेहपुर, काकी मिश्रा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here