जरा सी बारिश से भगवान दास कारखाना वाली रोड़ पर बाढ़ जैसा पानी, मोहल्ला वासियों ने की गंभीर समस्या को हल करने की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत रात्रि हुई थोड़ी सी बारिश से ही मोहल्ले में बरसात का पानी ऐसे भर गया मानों कोई भयंकर बाढ़ आ गई थी और संबंधित अधिकारी तो आश्वासन देते हुए कह देते हैं कि हम जनता की सेवा को समर्पित हैं लेकिन, जब मौके पर उन अधिकारियों की जरूरत हो तो कोई आगे नहीं आता। यही नहीं, सडक़ की बनावट झूकाव में होने के कारण अकसर थोड़ी सी बारिश के बाद पानी की निकासी न होने की समस्या पिछले लंबे समय से चली आ रही है। जिसके लिए विभाग अधिकारियों को काफी बार कहा जा चुका है लेकिन इसके हल की तरफ किसी का ध्यान केन्द्रीत नहीं है। लेकिन वार्ड के पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर ने कई बार अपनी तरफ से इस समस्या के हल के लिए कदम उठाए हैं लेकिन बिना प्रशासनिक मदद से सारा काम अकेले कर पाना भी संभव नहीं हैं।

Advertisements

वार्ड के पूर्व पार्षद तो लोगों की समस्या के हल के लिए समर्पित हैं लेकिन अधिकारी नींद में हैं जिन्हें जगाना बहुत आवश्यक हो गया है। उक्त बात होशियारपुर के वार्ड नंबर 37 के निवासियों ने बरसात के बाद अगले दिन तक भी मोहल्ले में पानी खड़ा होने की स्थिति पर कही। मोहल्ला नई आबादी निवासियों ने कहा कि भगवान दास रोड पर खड़ा पानी हमेशा ही लोगों के लिए समस्या रहा है क्योंकि, इस इलाके में इतना पानी खड़ा हो जाता है कि लोगों के घरों में चला जाता है जिससे लोगों के घर का सामान भी खराब हो जाता है और खाने की चीजें भी प्रयोग लायक नहीं रहती हैं।

इसी के तहत कल रात्रि हुई बारिश के कारण मोहल्ले में फिर से पानी भर गया जिससे लोगों को काफी समस्या हुई जिसके बाद इलाका निवासियों ने अपने पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर को फोन कर मौके पर बुलाया जिन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थिति का नीरिक्षण किया और मोहल्ला वासियों को संबंधित नगर निगम अधिकारियों से बात कर इस समस्या का हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि वह अपने वार्ड वासियों को हो रही परेशानी को हल करवाने को हमेशा प्राथमिकता देते हैं उसी प्रकार इस समस्या के हल के लिए भी प्रयासरत हैं। इस अवसर पर नीलम, मोहिंदर पाल, मनु, राधिका, भावना, आशा, रतन कौर, अमरजीत कौर, सुषमा आदि सहित मोहल्ला वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here