नई सोच ने रविदास नगर असलामाबाद में चलाई मुहिम में एक दर्जन लावारिस पशुओं को पकड़ा

nai-soch-mission-stray-cattels-caught-ravidas-nagar-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई सोच द्वारा लावारिस गौधन एवं गायों को पकडऩे की मुहिम के तहत रविदास नगर असलामाबाद में अभियान चलाया गया। इस मौके पर नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने बताया कि संस्था को रविदास नगर असलामाबाद से कई लोगों ने सूचना दी थी कि उनके इलाके में लावारिस सांडों द्वारा काफी उत्पात मचाया जा रहा है। जनता की समस्या को देखते हुए रविदास नगर के राकेश ने अपनी टीम के साथ मुहिम में सहयोग का आश्वासन दिया तथा नई सोच सदस्यों ने रविदास नगर पहुंच कर लावारिस गायों एवं सांडों को पकड़ा।

Advertisements

जनता का सहयोग मिलता रहा तो जल्द लावारिस पशुओं की समस्या से मुक्त होगा होशियारपुर: अश्विनी गैंद

इस दौरान राकेश कुमार उनकी टीम ने सराहनीय योगदान दिया। जिसके चलते करीब एक दर्जन लावारिस पशुओं (इनमें 8 सांड शामिल हैं) को पकड़ कर कैटल पाउंड पहुंचाया। इनमें वो सांड भी शामिल है जिसके घायल करने से एक व्यक्ति आजतक बिस्तर पर उपचाराधीन है। अश्विनी गैंद ने कहा कि जिस तरह से इस मुहिम में जनता का सहयोग मिलने लगा है तथा राकेश कुमार जैसे युवा खुद आगे आकर हमें सहयोग करने लगे हैं तो जल्द ही होशियारपुर इस समस्या से मुक्त हो जाएगा। उन्होंने अन्य लोगों से भी सहयोग की अपील की। उन्होंने बताया कि आज के इस अभियान में दो नन्हें बच्चों मास्टर जसप्रीत एवं मास्टर अंशदीप ने बड़ी ही बहादुरी व मेहनत से पशुओं को घेरने में सराहनीय सहयोग दिया।

इस अवसर पर राकेश कुमार ने कहा कि नई सोच द्वारा छेड़ी गई मुहिम मानवता की सेवा में किसी यज्ञ से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि वे व उनकी सारी टीम नई सोच के साथ इस मुहिम को सफलता तक पहुंचाने में साथ खड़ी है तथा हर अभियान में वे नई सोच का साथ देंगे।

इस अवसर पर राजपूत नेता लक्की ठाकुर, मोंटी ठाकुर, राजेश शर्मा, नीरज गैंद, विजय राणा, मलकीत सिंह, संजीव कुमार, सूरज, करण चोपड़ा, कृष्ण, करण, रामधन, संदीप कुमार, प्रिंस, सोनू, सतपाल, राहुल, मनी, जस्सी व सुक्खा सैनी ने इस मुहिम में सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here