चौहाल में हुआ एकता दौड़ का आयोजन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डायरैक्टर जनरल स्कूल शिक्षा विभाग, पंजाब के दिशा निदेशों अनुसार व प्रिं. इंदिरा रानी के नेतृत्व में स्कूल में चल रहे एन.एस.एस. यूनिटकी तरफ से स्कूल में राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया। इस मौके पर एकता दौड का आयोजन किया गया जिस में स्कूल के विद्यार्थियों व स्टाफ सदस्यों ने भाग लिया ।
इस मौके पर प्रिं. इंदिरा रानी ने समूह स्टाफ तथा विद्यार्थियों को शपथ दिलाते हुए कहा कि वह वायदा करती है कि वह देश की एकता, अखंडता व सुरक्षा को बनाए रखने के लिए अपने आप को समर्पित करेंगी तथा अपने देश निवासियों में इस संदेश को फैलाने में भरपूर यत्न करेंगी। वह यह शपथ अपने देश की एकता की भावना के साथ ले रही है जो सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूर दृष्टि व कार्य द्वारा संभव बनाया जा सका था। वह अपने देश की अंदरूनी सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए अपना योगदान डालने की भी शपथ के साथ वायदा करती है।
इस मौके पर लैक्चरार संदीप सूद ने कहा कि आजादी के समय देश की 562 देसी रियासतों को भारत के साथ जोडने में सरदार पटेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस मौके पर लैक्चरार संदीप सूद, आकाशदीप कौर, पुलकिता शर्मा, अवतार सिंह, मदन लाल, सुनीता, रितु वर्मा कंवलदीप कौर भी मौजूद थेे। इस मौके लेख मुकाबले व भाषण मुकाबले करवाए गए।

Advertisements

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here