गली नंबर 10 के ठेकेदार के खिलाफ करेंगे कानूनी कारवाई: पार्षद तलवाड़

-वार्ड में शुरू करवाया प्रीमिक्स डालने का कार्य
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। एक पार्षद अपनी जिम्मेवारी समझ कर लोगों को सुविधा देने के लिए पहले किसी भी विकास कार्य का आंकलन करवाता है, फिर पास करवाता है और फिर विभागी प्रक्रिया पूरी होने पर वो काम ठेकेदार को सौंपा जाता है। उपरोक्त शब्द वार्ड नंबर 4 की पार्षद नीति तलवाड़ ने आज वार्ड नंबर 4 में प्रीमिक्स डालने के कार्यों की शुरूआत करते हुए कहे।
इस मौके पर पार्षद तलवाड़ ने कहा पर कई ठेकेदार साल साल तक यह कार्य पूरे नहीं करते, जिस की खमियाजा उन लोगों को भुगतना पड़ता है, जिन का विकास कार्य होना होता है। ऐसा ही एक कार्य गौतम नगर, गली नंबर 10 का धयान में आया है, जिस के ठेकेदार की वजह से शहर के बहुत से अन्य विकास कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। उन्होने कहा कि नगर निगम उस ठेकेदार के खिलाफ विभागी कारवाई तो करेगा ही और हम भी उस ठेकेदार के खिलाफ कानूनी कारवाई करने जा रहे हैं, क्यों कि उस की नालायकी के कारण लोगों को तो तकलीफ हुई ही है और अपना काम ईमानदारी से करने वाले पार्षद एवं नगर निगम को लोगों के कोप का पात्र बनना पड़ रहा है।
पार्षद तलवाड़ ने लोगों को विश्वास दिलाया कि उन की सभी मुश्किलें पहल के आधार पर हल करवाई जाएंगी। इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़, वार्ड नंबर 4 डिवैलपमैंट सोसायटी के अध्यक्ष मदन लाल सैनी, आज्ञापाल सिंह, वरिंदर वैध, सीता रानी, गीता रानी, देव राज शर्मा, वरिंदर कुमार, मास्टर वशिष्ट जी आदि भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here