पुंछ में भाजपा की करारी हार, कांग्रेस और आजाद अधिक सीटों पर

पुंछ/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़)। जिला विकास परिषद के चुनावों के लगभग नतीजे आना शुरू हो गए है। जबकि भाजपा पुंछ जिले में अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। भाजपा के जिला अध्यक्ष मुहम्मद रफीक चिश्ती जो पुंछ हवेली से पार्टी के उम्मीदवार थे वह भी हार गए है। इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अब्दुल गनी कांग्रेस ने जीत हासिल की है। वहीं नंगाली साहिब सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार नाजिया गनी ने सेरीश रफीक चिश्ती को हरा कर जीत हासिल कर ली है। सेरीख रफीक चिश्ती भाजपा की टिकट पर चुनावी मैदान में थी।

Advertisements

मंडी सीट से पूर्व विधायक एजाज जान की मां अतीका जान से पूर्व एमएलसी शाहनाज गनेई को हराकर जीत हासिल कर ली है। लोरन निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व विधायक पुंछ हवेली शाह मुहम्मद तांत्रे को आजाद उम्मीदवार रेयाज नाज से हराकर जीत हासिल कर ली। लसाना से कांग्रेस की उम्मीदवार रुकसाना कौसर ने नेकां की नाइदा अलताफ को हराकर जीत हासिल की है। सुरनकोट-ए में आजाद उम्मीदवार शाहनवाज चौधरी ने पूर्व विधायक चौधरी अकरम को हरा दिया है। सुरनकोट-बी में आजाद उम्मीदवार सोहिल शहजाद ने नेकां के शहराज मलिक को हरा की जीत हासिल की है। बालाकोट निर्वाचन क्षेत्र से मस्रज जबीन ने पीडीपी की अफसाना अफताब को हरा कर जीत हासिल कर ली है।

बफलैयाज निर्वाचन क्षेत्र से नेकां के रियाज अहमद ने कांग्रेस के खालिद हुसैन को हरा कर जीत हासिल कर ली है। मंकोट निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान जफर ने नेकां के उम्मीदवार मुहम्मद आजम को हराकर जीत हासिल कर ली है। मेंढर-ए निर्वाचन क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार मिया फारूक अहमद ने पीडीपी के नदीम खान को हराकर जीत हासिल कर ली है। मेंढर-बी निर्वाचन क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार वाजिद बशीर खान ने नेकां के नजीर हुसैन को हरा कर जीत हासिल कर ली है। मेंढर-सी निर्वाचन क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार इशफाक ने पूर्व विधायक के बेटे नेकां के उम्मीदवार जीशान राणा को हराकर जीत हासिल कर ली। साथरा निर्वाचन क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार ताजीम अख्तर ने नेकां की शहनाज शबीर को हराकर जीत हासिल कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here