सुंदर शाम अरोड़ा की ओर से वार्ड नंबर 16 में इंटर लाकिंग टायलों के कार्य की शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार के शहरी वातावरण सुधार कार्यक्रम के अंतर्गत उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 16 के मोहल्ला बाबा बणे शाह में इंटर लाकिंग टायलों से बनने वाली गली के कार्य की शुरुआत करवाते हुए कहा कि करीब 12 लाख रुपए की लागत से यह कार्य जल्द से जल्द मुकम्मल करवाया जाएगा।

Advertisements

उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने इस मौके पर कहा कि पंजाब सरकार हर क्षेत्र की नुहार संवारने के लिए कई तरह के विकास कार्य शुरु करवा रही है, जिनके मुकम्मल होने के बाद अलग-अलग क्षेत्रों के बुनियादी ढांचे को नई मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से शुरु किए गए बुनियादी ढांचे को नई मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से शुरु किए गए शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम व स्मार्ट विलेज कैंपेन पंजाब के अंदर विकास के क्षेत्र में मील का पत्थर साबित होंगे क्योंकि इन प्रोग्रामों के माध्यम से बड़े स्तर पर जरुरी विकास कार्य अमल में लाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के हर वार्ड में निवासियों की सुविधा के अनुसार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं व आने वाले समय में जरुरी कार्य युद्ध स्तर पर संपन्न किए जाएंगे।

इस मौके पर मनजिंदर पाल, नवीन, पूर्व पार्षद बलविंदर बिंदी, चरनजीत सोढी, महिंदर सिंह, प्रेम कुमार, मस्त राम, मास्टर चरनजीत सिंह, हाकम सिंह, मनोज कुमार, राकेश कुमार, तरसेम लाल, राजू भटोआ, अमरीक चौहान, कृष्ण लाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here