वार्ड-41 से चुनाव लड़ सकती हैं पूनम अरोड़ा, अकाली दल की हो सकती हैं उम्मीदवार, अन्य दल भी साध रहे संपर्क

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पत्रकारिता एवं समाज सेवा में अलग पहचान बना चुके वार्ड नंबर 41 मोहल्ला कमालपुर निवासी योगेश अरोड़ा (बिक्की) की धर्मपत्नी पूनम अरोड़ा नगर निगम चुनाव लड़ सकती हैं। लोगों की मांग पर उन्होंने चुनाव लडऩे का मन बना लिया है, लेकिन औपचारिक तौर पर अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार लगभग सभी राजनीतिक पार्टियां उन्हें संपर्क कर चुकी हैं तथा अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लडऩे का प्रास्ताव दे चुकी हैं। लेकिन पूनम अरोड़ा द्वारा अभी तक किसी भी पार्टी को हामी नहीं भरी गई है।

Advertisements

पहले पूनम अरोड़ा द्वारा निगम चुनाव न लडऩे का फैसला लिया था, लेकिन वार्ड वासियों की मांग है कि वे चुनाव लड़ें तथा लोगों के स्नेह को देखते हुए उन्होंने चुनाव रणभूमि में उतरने का मन बना लिया है तथा इसकी भनक लगते ही एक बार फिर से राजनीतिक दल उनके द्वार पर पहुंचने शुरु हो चुके हैं। पता चला है कि उनकी लोकप्रियता और लोगों के प्रति उनके सेवा भाव के चलते उनका अपर हैंड माना जा रहा है तथा ऐसे में हर पार्टी वार्ड 41 की महिला आरक्षित सीट को जीतने की चाहत में उनसे संपर्क कर रहा है। लेकिन विश्वसनीय सूत्रों की माने तो पूनम अकाली दल की संभावित उम्मीदवार हो सकती है तथा इस बारे में पूनम दबी जुबान में इशारा भी दे चुकी हैं कि वैसे तो वे आज़ाद प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ेंगी, लेकिन अगर अकाली दल की तरफ से उन्हें प्रत्याशी घोषित किया जाता है तो वह अपने पति से परामर्श करने उपरांत उनके पार्टी चिन्ह से चुनाव भी लड़ सकती हैं, लेकिन इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

वार्ड निवासियों का कहना है कि सामाजिक और धार्मिक छवि एवं विनम्र स्वभाव की मालकिन पूनम जैसी महिला अगर उनके वार्ड से चुनाव मैदान में उतरती है तो वे उसे भारी मतों से विजयी बनाकर निगम भेजेंगे। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि पूनम आजाद प्रत्याशी के तौर पर जनता के बीच पहुंचती हैं या फिर किसी पार्टी के सिंबल पर अपनी किस्मत आज़माती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here