श्रीराम मंदिर निर्माण में बढ़चढ़ कर सहयोग करेगा वाल्मीकि समाज: चिंटू हंस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भगवान श्री राम चन्द्र जी के भव्य मंदिर निर्माण के लिए धनसंग्रह योजना को वाल्मीकि समाज की बैठक जंजघर घंटाघर में भावधस अध्यक्ष चिंटू हंस की अगुवाई में हुई। जिसमें शहर के अलग-अलग हिस्सों से पहुंचे वाल्मीकि समाज के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस अवसर पर जिला प्रचारक अक्षित कुमार, अभियान संजोयक नंद किशोर व नगर प्रचार प्रमुख राजन शर्मा ने उपस्थिति को धनसंग्रह योजना की जानकारी दी।

Advertisements

इस मौके पर अक्षित कुमार ने श्री राम जन्मभूमि के बारे में बताते हुए कहा कि इस धन संग्रह मुहिम में समाज के हर वर्ग और समुदाय से सहयोग लेकर इतिहास का हिस्सा बनाया जाएगा। इस मौके पर चिंटू हंस ने कहा कि महर्षि भगवान वाल्मीकि जी द्वारा रचित श्री रामायण के मुख्य नायक मर्यादापुरुषोत्तम भगवान राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है तथा इसमें वाल्मीकि समाज अपनी तरफ से भरपूर योगदान डालेगा।

इस अवसर पर मोहल्ला ऋषि नगर से पारस आदिया, अश्विनी कुमार, घंटाघर से राकेश सिद्धू, यशपाल हंस, सफाई मजदूर यूनियन के प्रधान राजा हंस, भगत नगर से विशाल मल्होत्रा, बलबीर कॉलोनी से विक्रम सिद्धू, विक्की, अश्वनी हंस के अलावा शहर के सभी मोहल्लों से प्रधान इस बैठक में शामिल हुए और उन्होंने राम मंदिर निर्माण में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here