4 नगर निकायों में 118 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला के चार नगर निकायों नगर परिषद हमीरपुर, नगर परिषद सुजानपुर, नगर पंचायत नादौन और नगर पंचायत भोटा के कुल 34 वार्डों के लिए 10 जनवरी को होने वाले चुनाव के लिए अब कुल 118 उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं। नामांकन पत्र वापस लेने के अंतिम दिन वीरवार को कुल 9 उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस ले लिए।   नगर परिषद हमीरपुर में 5 उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस लिए। निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम डॉ. चिरंजी लाल चौहान ने बताया कि अब परिषद के 11 वार्डों के लिए कुल 45 उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गए हैं।

Advertisements

नगर परिषद सुजानपुर में एक उम्मीदवार के नाम वापस लेने के साथ ही अब 9 वार्डों के लिए कुल 35 उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं। निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम शिल्पी बेक्टा ने बताया कि इन उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न आवंटित कर दिए गए हैं।   नगर पंचायत भोटा में तीन उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस लिए। वार्ड नंबर 3, 5 और 6 से एक-एक उम्मीदवार ने अपने नामांकन पत्र वापस ले लिए। निर्वाचन अधिकारी एवं बड़सर के कार्यकारी एसडीएम ओम प्रकाश ने बताया कि नगर पंचायत भोटा के 7 वार्डों के लिए अब कुल 19 उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गए हैं।

उधर, नगर पंचायत नादौन के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम विजय धीमान ने बताया कि नगर पंचायत के 7 वार्डों के लिए कुल 19 उम्मीदवारों ने पर्चे भरे थे। इनमें से किसी भी उम्मीदवार ने अपना नाम वापस नहीं लिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here