समाज सेवी सुमेश सोनी ने कम्युनिटी हाल के समीप ठीक करवाया सीवरेज का टूटा ढक्कन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 4 के तहत पड़ते मोहल्ला गौतम नगर में स्थित कम्युनिटी हाल के समीप गत दिनों से सीवरेज का एक ढक्कन टूटा हुआ था। जिसके कारण वहां आने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था व हादसे की आशंका बनी हुई थी। इस समस्या के बारे में पता चलते ही वार्ड निवासी समाज सेवी सुमेश सोनी ने अपनी जेब से खर्चा करके ढक्कन ठीक करवाकर लोगों को राहत पहुंचाई।

Advertisements

इस मौके पर पंडित वरिंदर दत्त वैद भी मौजूद थे। सुमेश सोनी ने कहा कि कम्युनिटी हाल के साथ पार्क भी है तथा रोजाना सैकड़ों लोग यहां पर सैर करने के लिए आते हैं। ऐसे में सीवरेज का ढक्कन टूटा होने के चलते लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने समस्या की गंभीरता को देखते हुए इसे ठीक करवाकर अपना फर्ज अदा किया है तथा यह किसी पर कोई एहसान नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस वार्ड एवं मोहल्ले में हम रहते हैं वहां की समस्याओं को दूर करवाना भी हमारा फर्ज एवं धर्म है।

उन्होंने कहा कि मोहल्ला निवासियों के सहयोग से अन्य समस्याओं को भी दूर किया जाएगा। पंडित वरिंदर दत्त वैद ने वार्ड वासियों की तरफ से सुमेश सोनी का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here