बच्चों को लक्ष्य प्राप्त करने में करें सहायता: तलवाड़

-पार्षद तलवाड़ ने शुरू की बच्चों की करियर कांऊंसलिंग
होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू बच्चों को जिंदगी के हर क्षेत्र में कामयाबी मिले, इस के लिए उन का समय समय पर मार्गदर्शन होना जरूरी है। करियर कांऊंसलिंग के माध्यम से हम बच्चों की गतिविधियों पर नकार रखने के साथ साथ उन्हे समझने व समझाने का मौका भी दे सकते हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज वार्ड नंबर 4 की पार्षद नीति तलवाड़ द्वारा हर रविवार वार्ड के बच्चों के साथ मिल कर वार्ड में साफ सफाई का कार्य करने व उन का मार्गदर्शन करने के लिए आयोजित करियर कांऊंसलिंग कार्यक्रम के दौरान कहे।
इस मौके पर तलवाड़ ने कहा कि यह भी बहुत जरूरी है कि बच्चों को अधिकारों के साथ साथ कर्तव्य क्या हैं, इस की जानकारी भी दी जाए। उन्होंने कहा कि हर रविवार यह बच्चे अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए मोहल्ले में जो सफाई अभियान चलाते हैं, वह अति प्रश्ंासनीय है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि हम सब की सब से कीमती पूंजी ये बच्चे हैं। इन बच्चों तो अगर हम किांदगी में कामयाब इंसान बना देते हैं, तो हमारा जीवन भी सफल होगा। इस मौके पर बच्चों ने तलवाड़ दम्पत्ति के साथ मिल कर वार्ड में बनने वाली नई पार्क में साफ सफाई भी की।
इस मौके पर दृष्टि तलवाड़, रनवीर तलवाड़, मनवीर तलवाड़, अंश, लक्ष्य, हर्ष, जश्न, आंचल, रितिक, अनु, वेभव, मुस्कान, कशिश, आशिमा, मनवीर तलवाड़, रिया, इशिका थापर, पाविनी, अभि, कृतिका, जासमीन, सुहानी, वृंदा, पलक, महक, अंजलि, तरूण, गौतम, निखिल, रितिक, मोबिन, वसु, करूण, गुनीत, प्रांचल शर्मा, तन्वी, उत्तम भी उपस्थित थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here