कोवैक्सिन के लिए अपने वैज्ञानिकों और मोदी पर गर्व है: कुंवर संग्राम

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ऐसे में जबकि समूचा विश्व वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है और अतिविकसित देश  अमेरिका में हर रोज चार हजार के करीब लोग काल कवलित हो रहे हैं और भारत की स्थिति दिन-प्रतिदिन सुधरती जा रही है । यह सब मोदी की सही सोच का ही नतीजा है उक्त चर्चा दातारपुर में भाजपा जिला उपाध्यक्ष कुंवर संग्राम सिंह ने की उन्होंने कहा  देश के लिए सन 2021 कोरोना को हराने के लिए स्वदेशी वैक्सीन आने से उम्मीद लेकर आया है।

Advertisements

 इसके आपातकालीन उपयोग के लिए कोवैक्सीन की स्वीकृति मिलना देश के लिए और हरेक भारतवासी के लिए गर्व की बात है। संग्राम सिंह ने कहा यह हमारे देश के डॉक्टरों और महान वैज्ञानिकों की अथक  मेहनत का फल है, इस स्वदेशी वैक्सीन के तैयार होने से हमारे देश का कद दुनिया में विज्ञान और मेडिकल क्षेत्र में और बढ़ जाएगा। कुंवर ने कहा लेकिन अफसोस कि कुछ राजनीतिक दलों के राजनेता अपनी झूठी राजनीति चमकाने के चक्कर में इस वैक्सीन पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं।ऐसा करके वे शायद मोदी सरकार की छवि को खराब करना चाहते हैंकुंवर संग्राम ने कहा अब तो शत्रु देश चीन ने भी कहा है कि भारतीय वैक्सीन श्रेष्ठ है पर अपने देश के लोगों को इसमें भी राजनीति ही करनी है।

राणा ने कहा मोदी तथा देश के वैज्ञानिकों ने रात दिन मेहनत करके ऐसा सम्भव किया है  उन की मेहनत के खिलाफ बोलना उनका अपमान है , शर्मनाक तथा अति निंदनीय भी है। उन्होंने कहा इससे साबित होता है कि हमारे देश के राजनेताओं तथा राजनीति का स्तर कितना नीचे गिर चुका है उन्होंने कहा कुछ नेताओं को अपनी झूठी शान और अहम का ही ख्याल है नाकि देश की तरक्की आन बान  तथा शान ही से कोई प्यार है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here