बुल्लांबाड़ी में वारदात: दिन-दिहाड़े युवती से एक्टिवा छीनकर फरार हो गए नकाबपोश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर व आसपास के इलाकों में पुलिस के सुरक्षा चक्र को मजबूत किए जाने के दावों की हवा निकालते हुए रात के समय ही नहीं बल्कि दिन-दिहाड़े हो रहीं अपराधिक घटनाओं ने लोगों का घरों से निकलना दूभर बना दिया है। आलम यह है कि चोर-लुटेरों के आगे पुलिसिया तंत्र पूरी तरह से बेबस और असफल नजर आ रहा है। जिसके चलते सुरक्षा तंत्र पर सवालिया निशान लगने के साथ-साथ पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेह के घेरे में है। जिसके चलते लोग चोर-लुटेरों का शिकार हो रहे हैं।

Advertisements

ताजा घटना में होशियारपुर-ऊना मार्ग पर बुल्लांबाड़ी के समीप तीन नकाबपोश लुटेरों ने एक्टिवा पर जा रही युवती को रोका और उसके साथ मारपीट करके उसका एक्टिवा छीन कर फरार हो गए। इस घटना का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लूट की जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कामरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है और जल्द ही लुटेरे पुलिस गिरफ्त में होंगे।

जानकारी अनुसार घर से किसी काम के लिए एक्टिवा पर निकला युवती हरप्रीत कौर जब बुल्लांबाड़ी के समीप पहुंची तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश लुटेरों ने उसे रोका और उसके साथ मारपीट करके उसका एक्टिवा छीन कर फरार हो गए। वारदात का पता चलते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई तथा पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here