अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ठगे 30 हजार, दो काबू 2 की तलाश जारी

Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur
TrimpleM Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी/मुक्ता वालिया। एस.एस.पी होशियारपुर जे.इलनचेलियन के दिशा निर्देशों तथा डी.एस.पी. गढ़शंकर सतीश कुमार की अगवाई में थाना प्रभारी गढ़शंकर राजेश कुमार की हिदायत अनुसार थाना गढ़शंकर में दर्ज मामले संबंधी एस.आई. देसराज द्वारा जांच की गई। मामले में सेवा सिंह पुत्र मोहिंदर सिंह निवासी गांव भज्जल ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी जरूरी काम के लिए गांव डघाम की तरफ जा रहा था कि रास्ते में एक लडक़ी जिसका नाम रेनू था ने उसे रोका तथा तबीयत ठीक न होने का बहाना बनाकर उसके रिश्तेदारों के गांव डघाम छोड़ देने के लिए कहा।

Advertisements

जहां उस लडक़ी ने उसे घर के अंदर छोडऩे को कहा तो एक लडक़ी मनीषा जो वहां मौजूद थी ने अंदर से गेट बंद कर दिया तथा वहां पहले से ही मौजूद दो लडक़े रोहित व लक्की द्वारा उसके साथ मारपीट की गई तथा उसके कपड़े भी उतारे गए। उसने बताया कि उक्त आरोपियों द्वारा यह कह कर वीडियो बनाने की बात कही गई की उसने रेनू के साथ दुष्कर्म किया है तथा उससे 5 लाख रूपये की मांग की। उसने बताया कि रेनू निवासी जैनपुर, मनीशा निवासी डघाम, रोहित निवासी जैनपुर, लक्की निवासी डघाम तथा जगतार सिंह निवासी डघाम की तरफ से सेवा सिंह की अश्लील वीडियो बनाने तथा इंटरनैट पर अपलोड करने की धमकी देकर 30 हजार रुपये वसूले गए।

सेवा सिंह के बयान पर थाना गढ़शंकर ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। एस.आई देसराज द्वारा जब जांच की गई तो आरोपी रेनू बाला पत्नी शलविंदर सिंह निवासी जैनपुर थाना बलाचौर व मनीषा पत्नी लक्की वासी डघाम थाना गढ़शंकर को गिरफ्तार करके उनसे वसूले गए रुपयों में से 10, 000 रुपये बरामद किए गए। इस दौरान एस.आई. देसराज ने कहा कि जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा तथा इस गैंग ने ऐसी और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है इस संबंधी भी जांच की जाएगी।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.