हम सबके आदर्श है मुखर्जी: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के आदर्श है। जिन्होंने देश की एकता और अखंडता के लिए राजनीति का त्याग करके अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। उक्त विचार पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने जिला भाजपा कार्यलय में डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर जिला भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कहे।

Advertisements

इस मौके पर तीक्ष्ण सूद, मेयर शिव सूद समेत सभी पार्टी नेताओं ने डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र समक्ष उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।

मुखर्जी को याद करते हुए तीक्ष्ण सूद ने कहा आज अगर हम जम्मू-कश्मीर में बिना परमिट के आराम से आ जा सकते है और पश्चिम बंगाल भारत का अभिन्न हिस्सा है तो सिर्फ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के कारण।जिन्होंने भारत देश मे दो विधान, दो प्रधान और दो निशान का पुरजोर विरोध किया था।श्री सूद ने कहां कि भारत के पुनर्निर्माण के उद्देश्य से श्री मुखर्जी ने जनसंघ की स्थापना की थी अनेकानेक कार्यकर्ताओं के परिश्रम के चलते भाजपा आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई है।जिसने भारत के सवा सौ करोड़ देशवासियों को दूसरी बार स्थायी और मजबूत सरकार देकर मुखर्जी जी के सपनो को पूरा करने में एक नया अध्याय रचा है।

मेयर शिव सूद ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के खून से सींची इस पार्टी में कार्यकर्ता उनके बताए मार्ग पर चल कर देश,समाज के लिए काम कर रहे है।वे हम सबके प्रेरणास्रोत है।

इस मौके पर जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया, कृष्ण अरोड़ा, संजीव दुआ, कर्मबीर बाली, नीति तलवाड़, अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा, संजू अरोड़ा, अरुण तनेजा, रणजीत राणा, डा. राजीव कोहली, मुखीराम आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here