एडीसी से मिला शिष्टमंडल, कई समस्याओं तथा मुद्दों पर बात कर सौंपा ज्ञापन

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जिला राजौरी के आधीन त्रियाठ क्षेत्र में चल रही समस्याओं तथा आम मुद्दों पर स्थानीय लोगों का एक शिष्टमंडल सरपंच विनोद बाजाल की अध्यक्षता में एडीसी कालाकोट कृष्णलाल से मिला तथा उन्हें क्षेत्र की कई समस्याओं तथा मुद्दों से अवगत करवाकर ज्ञापन सौंपते हुए समाधान की गुहार लगाई।

Advertisements

वहीं सरपंच विनोद तथा शिष्टमंडल में आए अन्य लोगों ने एडीसी कृष्ण लाल को बताया कि त्रियाठ क्षेत्र में समस्याओं के चलते लोग कई तरह की परेशानियों से जूझ रहे हैं। एडीसी को बताया गया कि जिन समस्याओं तथा मुद्दों को लेकर हम आए हैं उनमें त्रियाठ से सुंदरबनी सड़क की खस्ता हाल में सुधार लाने की मांग के अलावा सीएचसी अस्पताल त्रियाठ में स्टाफ की कमी को दूर कर स्टाफ मुहैया करवाने जैसी मांगे प्रमुख हैं तथा इसके अलावा अन्य जो मांगे हैं उनमें तहसील इमारत का काम शुरू करवाने के साथ-साथ बिजली पानी की समस्या दूर करने और भूमि विवाद जैसे कई मुद्दों को सुलझाया जाए।

वहीं एडीसी ने शिष्टमंडल में आए लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि आप द्वारा जो भी समस्याएं मुद्दे बताए गए हैं उन्हें गंभीरता से लेते हुए कार्य किया जाएगा। शिष्टमंडल में पूर्व सरपंच पंचायत खप्पर हंसराज शर्मा , भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव पंकज शर्मा , सामाजिक कार्यकर्ता सतीश शिवबर ,जसवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here