पुलिस की हाजिरी में शांतमयी आंदोलन में हुल्लड़बाजी पैदा करके शरारती तत्वों ने लोकतंत्र का किया नुकसान: रंधावा

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। राष्ट्रीय राजधानी की सरहदों पर पिछले दो महीनों से अधिक समय से शांतमयी संघर्ष कर रहे आंदोलन को रास्ते से उतारने के लिए भाजपा के गुंडों की तरफ से किया नंगा नाच भारतीय लोकतंत्र पर काला धब्बा है जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार चुपी ऐसे तत्त्वों को और भी शह देती है। यह बात सीनियर कांग्रेसी नेता और कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने आज यहां जारी प्रैस बयान में प्रधानमंत्री को भाजपायी गुंडों पर नकेल डालने के लिए कहा।

Advertisements

स. रंधावा ने कहा कि पुलिस की हाजिरी में सिंघू बार्डर में पुलिस की हाजिरी में भाजपा समर्थकों की तरफ से हुल्लड़बाजी ने लोकतंत्र का नुकसान किया है। उन्होंने कहा कि काले खेती कानूनों के खिलाफ समूचे देश में उठी आवाज को दबाने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से पहले तो इन आंदोलनकारी किसानों को नक्सली, आतंकवादी, खालिस्तानी के साथ जोड़ कर भद्दी चालें चली गई और जब केंद्र के मंसूबे यह सफल नहीं हुए तो अब भाजपा की तरफ से अपने भाड़े के गुंडों से किसानों को डराने-धमकाने की औछे स्तर की घिनौनी चालें चल रही हैं।

स. रंधावा ने किसानों की पीठ थपथपाते हुये उनको इस बात की बधाई दी कि अब तक उन की तरफ से दिखाई सहनशीलता ने जहां आम लोगों का दिल जीते वहां बीती रात से गाजीपुर और सिंघू बार्डर में किसानों की तरफ से अपनी सूझ-समझ से केंद्र के मंसूबों को फेल कर दिया गया। केंद्र सरकार स्थानीय निवासियों के नाम पर यह गुंडागर्दी का यह नंगा नाच नाच रही है। उन्होंने कहा कि इस संघर्ष की सबसे बड़ी खासियत किसानों की तरफ से किया जा रहा शांतमयी आंदोलन है परन्तु केंद्र सरकार को यह रास नहीं आ रहा है जिस करके वह अपनी गंदी चालों चलती हुई बार-बार संघर्ष को दबाने की कोशिशें कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली एन.डी.ए. सरकार को अपनी इन हरकतों के लिए गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे जिसके लिए समूचा देश भाजपा को कभी माफ नहीं करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here